बीजेपी विधायक सिद्धार्थ सिंह ने सपा विधायक पूजा पाल की सीएम योगी से Y+ सुरक्षा की मांग पर प्रतिक्रिया दी है

By  Bhanu Prakash February 28th 2023 11:20 AM

लखनऊ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आज सपा विधायक पूजा पाल (लेफ्टिनेंट बसपा विधायक राजू पाल की पत्नी) की सीएम योगी आदित्यनाथ से उनकी सुरक्षा के लिए Y सुरक्षा की मांग पर प्रतिक्रिया दी।

सिद्धार्थ ने कहा, "पूजा के पति के हत्यारे अतीक अहमद को समाजवादी पार्टी का समर्थन प्राप्त है। और वह उसी पार्टी की है। फिर सुरक्षा मांगने का क्या कारण है? वह क्यों डर रही है? मेरे लिए यह सिर्फ सहानुभूति की बात है। "

"अगर आपको लगता है कि आपको अतीक अहमद से अपनी जान का खतरा है, तो आप अभी भी पार्टी में क्यों हैं?" उसने जोड़ा।

दोषी पाए जाने पर अतीक अहमद की पत्नी को पार्टी से निकालने के मायावादी फैसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा, 'यह पूरी तरह से उनका फैसला है।'

इलाहाबाद में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद पूजा पाल ने अपनी सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की थी।

इससे पहले रविवार को सिद्धार्थ ने कहा, 'घटना पूरे प्रदेश की कानून-व्यवस्था के लिए चुनौतीपूर्ण है। उमेश पाल की पत्नी ने भी सरकार की कार्रवाई और योगी आदित्यनाथ से मिलने की इच्छा पर भरोसा जताया है। उनकी पत्नी ने बताया कि उन्हें अभी भी धमकी मिल रही है। 

इससे पहले उमेश पाल की पत्नी ने कहा, "इसीलिए हम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. सरकार को हमारे परिवार को सुरक्षा देनी चाहिए और योगी आदित्यनाथ से मिलने की व्यवस्था करनी चाहिए।"

साथ ही रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और कहा कि मामले की जांच के लिए कई टीमों को लगाया गया है।

प्रयागराज पुलिस के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें गैंगस्टर अतीक अहमद के दो बेटे भी शामिल हैं।

पुलिस आयुक्त (सीपी), प्रयागराज रमित शर्मा ने शनिवार को बताया कि 24 फरवरी को प्रयागराज के सुलेम सराय इलाके में हुई गोलीबारी में कई मामलों के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उनके दो पुलिस गनर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Related Post