भाजपा के स्थापना दिवस पर CM योगी ने राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को दी बधाई, लखनऊ में फहराया झंडा

By  Shagun Kochhar April 6th 2023 01:17 PM -- Updated: April 6th 2023 06:03 PM

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के 43वें स्थापना दिवस पर प्रदेश और देश के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी.


सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई- सीएम योगी

सीएम योगी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'भाजपा के 43वें स्थापना दिवस की सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के यशस्वी नेतृत्व में हम सभी 'सेवा ही संगठन' को चरितार्थ करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं. 


भाजपा के 43वें स्थापना दिवस की सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!

मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda जी के यशस्वी नेतृत्व में हम सभी 'सेवा ही संगठन' को चरितार्थ करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं।

#BJPSthapnaDiwas

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 6, 2023


इस मौके पर सीएम योगी ने भाजपा के लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. यहां उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक मौजूद रहे. साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे.


आपको बता दें, भारतीय जनता पार्टी 6 अप्रैल यानी वीरवार को अपना 43वां स्थापना दिवस मना रही है. इसके मद्देनजर एक हफ्ते तक विशेष कार्यक्रमों का आयोजन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मौके पर देशभर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और विपक्षियों को आड़े हाथों लिया.

Related Post