हरदोई में दर्दनाक हादसा, बिल्हौर-कटरा मार्ग पर पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 5 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar October 31st 2023 12:51 PM

ब्यूरोः हरदोई में दर्दनाक हादसा हुआ है। सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिल्हौर-कटरा मार्ग पर खमरिया मोड़ के पास बीती रात अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 4 साल के बच्चे भी शामिल है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

#WATCH | Hardoi, UP: Five people of the same family died when their vehicle lost control on the Bilhaur-Katra highway and hit a tree.

Durgesh Kumar Singh (SP, Hardoi) says, "A total of four persons and a four-year-old child were going from Barakanth village to Nayagaon in a… pic.twitter.com/fBfUG0FkGV

— ANI (@ANI) October 30, 2023

छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार बराकांठ गांव निवासी होशियार सिंह (55) का छोटा बेटा गोविंद सांडी थानाक्षेत्र के नयागांव स्थित ससुराल में रहता है। उसकी पत्नी को छह दिन पहले बेटी हुई थी। उसके छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार को होशियार सिंह अपने बड़े बेटे, पौत्र, परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से नयागांव जा रहे थे। बीती रात करीब 10 बजे खमरिया मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। पेड़ से कार की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। 

परिवार में छाया मातम 

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। एसपी, एएसपी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। वहीं, पुलिस ने कार में मिले मोबाइल की मदद से परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। हादसे की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।

हादसे में 5 लोगों की मौतः एसपी

इस हादसे को लेकर एसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि बीती रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि परिजनों को सूचना दे दी गई है और वह मौके पर पहुंच गए हैं।

Related Post