Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव को झटका, सपा नेता संजीव कटियार ने थामा भाजपा का दामन

By  Deepak Kumar April 18th 2024 02:14 PM

ब्यूरो: लोकसभा के पहले चरण के मतदान से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता संजीव कटियार गुरुवार यानी आज भाजपा का दामन थाम लिया है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कटियार ने कन्नौज में समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है। 

आज लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा एवं नीतियों से प्रभावित होकर विभिन्न दलों से आए नेतागणों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराते हुए, हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।@PMOIndia @BJP4India @BJP4UP pic.twitter.com/XX89ZfO3AB

— Brajesh Pathak (मोदी का परिवार) (@brajeshpathakup) April 18, 2024


कार्यक्रम में शामिल होने के मौके पर ब्रजेश पाठक ने कटियार का स्वागत करते हुए कहा कि मैं भाजपा में संजीव कटियार का स्वागत करता हूं। वह हमें कन्नौज में चुनाव जीतने में समर्थन देंगे, जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण जगह है। मैं उन्हें बधाई देता हूं और अनुरोध करता हूं कि वह पार्टी का समर्थन करें। भाजपा सदस्य के रूप में हमेशा आपका समर्थन करेगी।  

बता दें उत्तर प्रदेश में 19 अप्रैल से 1 जून तक लोकसभा के सात चरणों में चुनाव होंगे। उत्तर प्रदेश में 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण यानी शुक्रवार को सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत सीटों पर मतदान हो रहा है। 

Related Post