Lucknow Super Giants Tribute RRR: केएल राहुल के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स ने आरआरआर को दी श्रद्धांजलि

By  Bhanu Prakash March 13th 2023 12:34 PM -- Updated: March 13th 2023 01:56 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) ने भी सोशल मीडिया पर ऑस्कर 2023 में अपनी सफलता के लिए पूरी आरआरआर टीम को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए आरआरआर बुखार को पूरे भारतीय क्रिकेट स्पेक्ट्रम में जकड़ लिया है, जिसमें नातू नातू विजेता नंबर भी शामिल है। 'सर्वश्रेष्ठ मूल गीत' का पुरस्कार। ट्वीट में एलएसजी ने ट्वीट के साथ कुल 4 तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से तीन में फिल्म के सदस्य थे। हालांकि, तस्वीरों में से एक फ्रेंचाइजी के कप्तान केएल राहुल की थी। जैसे ही पोस्ट को ट्विटर पर शेयर किया गया, चकित प्रशंसकों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया कि राहुल ट्वीट का हिस्सा क्यों थे।

हालांकि केएल राहुल का फिल्म से सीधा संबंध नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म आरआरआर और 'राहुल' के बीच संबंध बनाने के लिए एलएसजी का एक चुटीला प्रयास है। ये रहा ट्वीट:

Congratulations to the entire team behind RRR on their spectacular win at #TheOscars

We're all doing the Naatu Naatu today! pic.twitter.com/VGWJPpNlnZ

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) March 13, 2023

बीच-बीच में राहुल की तस्वीर देख फैन्स माथा पीटते रह गए।

एस.एस. राजामौली की फिल्में सभी गायन, सभी नृत्य के चश्मे हैं - और वह अब एक अखिल भारतीय फिल्म के लिए पहली बार ऑस्कर हासिल करने के लिए पसंदीदा हैं।

उनका तीन घंटे का असाधारण "आरआरआर" दो औपनिवेशिक युग के क्रांतिकारियों की एक काल्पनिक कहानी है, जो बड़े पैमाने पर, दृश्य प्रभावों से भरपूर एक्शन दृश्यों और संगीत की संख्या से भरा है।

इसने भारत में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, संयुक्त राज्य अमेरिका से लेकर जापान तक दर्शकों को आकर्षित किया है, और अगले महीने के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत पुरस्कार के लिए सबसे आगे चल रहा है, गोल्डन ग्लोब्स में समान पुरस्कार के लिए टेलर स्विफ्ट और रिहाना को पहले ही हरा चुका है।

राजामौली ने एएफपी को बताया, "जब मैं एक फिल्म देखने जा रहा हूं, तो मैं जीवन से बड़े चरित्र, जीवन से बड़ी स्थिति, जीवन से बड़ा नाटक देखना चाहता हूं।"

"और यही वह है जो मुझे बनाना पसंद है," उन्होंने हैदराबाद के दक्षिणी शहर में अपने कार्यालय में कहा।

"कुछ भी नायकों को उनके एक्शन दृश्यों को देने में पीछे नहीं रखता है।"

एक मौखिक हिट जिसने फिल्म देखने वालों को सिनेमा के गलियारों में नाचते देखा है, तेलुगु भाषा की "आरआरआर" अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है।

Related Post