PM Modi In Azamgarh: आजमगढ़ में गरजे PM मोदी, सपा पर बोला हमला

By  Rahul Rana March 10th 2024 01:49 PM -- Updated: March 10th 2024 01:52 PM

ब्यूरो: पीएम मोदी ने आजमगढ़ की जनता को गारंटी दी कि अब ये आजन्म गढ़ है, यह अनंत काल तक विकास का गढ़ रहेगा। कहा मोदी की एक और गारंटी सुन लीजिए, यह मेरी अनंत यात्रा का अभियान है और मैं 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प पूरा करूंगा। इसके लिए दौड़ रहा हूं। 

लाइव: पीएम मोदी ने यूपी के आज़मगढ़ में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास

Live: PM Modi ने यूपी के आज़मगढ़ में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास #PMModiLive #LokSabhaElection2024 Narendra Modi MYogiAdityanath

Posted by PTC News - U.P. on Saturday, March 9, 2024

पीएम मोदी ने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारें पत्थर गाड़कर गायब हो जाती थीं, उसके बाद कोई पूछने वाला नहीं होता था। पत्थर भी गायब हो जाता था और नेता भी। एनडीए की सरकार ऐसा नहीं करती हम अपने संकल्पों को पूरा करते हैं। हमने यूपी को कई एयरपोर्ट की सौगात दी है। 

पीएम मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी का परिवार देश की 140 करोड़ की जनता है।   

पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के परिवारजनों के जीवन को आसान बनाने के लिए हमारी सरकार दिन-रात काम रही है। आजमगढ़ में विकास कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित कर रहा हूं।https://t.co/fGxt3QsZt4

— Narendra Modi (@narendramodi) March 10, 2024

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी की पुरी सफाई में आजमगढ़ को पीछे नहीं रहना है। आजमगढ़ जवन चाहेला वह कर लेवेला। जो देश कह रहा, जो यूपी कह रहा है, जो आजमगढ़ कह रहा है। वही मैं भी कह रहा हूं अबकी बार 400 पार। 

विकसित भारत के संकल्प को स्थापित करने के लिए विकास की गति से दौड़ रहा हूं। इस दौड़ में केवल रेलवे, एयरपोर्ट, अस्पताल को ही नहीं पढ़ाई, पानी और पर्यावरण को भी गति मिली है। 

आजमगढ़ में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है। अब जहाज से यहां से उड़ान भर सकेला, आजमगढ़ के जवन लोग विदेश रहे वाला हौ उ सबके आज बहुत खुशी मिलत होई। यह पहली बार नहीं हौ। अब आजमगढ़ में अपना जहाज उतरेगा, यहां ठिकाना हो गया है।

Related Post