पीएम मोदी ने की यूपी की तारीफ, बोले- प्रगति की नई ऊंचाइयों को छू रहा है उत्तर प्रदेश

By  Shagun Kochhar August 29th 2023 11:24 AM

ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में आयोजित 'रोजगार मेले' को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की. पीएम ने कहा कि सीएम योगी ने नेतृत्व में यूपी ने कानून के शासन को सफलतापूर्वक लागू किया है.


पीएम ने  रोजगार मेले के तहत सरकारी विभागों और संगठनों में लगभग 51,000 नियुक्ति पत्र वितरित किए. इस दौरान अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि भारत के नए विकास इंजन के रूप में उत्तर प्रदेश उभर रहा है. पीएम ने कहा कि राज्य एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में आगे चल रहा है.

सुरक्षा का वातावरण और कानून का राज होने से विकास की रफ्तार कैसे तेज हो जाती है, आज उत्तर प्रदेश इसका बेहतरीन उदाहरण है। pic.twitter.com/gjXcrdWg4W

— Narendra Modi (@narendramodi) August 28, 2023

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि सीएम योगी ने एक सुरक्षित वातावरण को बढ़ावा दिया. इसके चलते प्रदेश में अब निवेश के लिए भी सबसे अनुकूल गंतव्य में बदल गया है. पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षा का वातावरण और कानून का राज होने से विकास की रफ्तार कैसे तेज हो जाती है, आज उत्तर प्रदेश इसका बेहतरीन उदाहरण है.


पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रगति की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, जिसमें निवेश में वृद्धि भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इस सकारात्मक प्रक्षेपवक्र का श्रेय लोगों में सुरक्षा की प्रबल भावना, अपराध दर में कमी और भय रहित समाज के उद्भव को दिया जाता है. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि विकास में यूपी की उल्लेखनीय प्रगति को सीधे कानून और व्यवस्था के इन सिद्धांतों के कार्यान्वयन से जोड़ा जा सकता है.

Related Post