फर्रुखाबाद में मंगलवार को हुए दो बड़े हादसे, तीन लोगों की गई जान, परिवारों में कोहराम

By  Shagun Kochhar September 5th 2023 12:39 PM

फर्रुखाबाद: जिले में मंगलवार को दो बड़े सड़क हादसे देखने को मिली. दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की जान चली गई, जिससे दो घरों में मातम पसर गया.


पिकअप गाड़ी में घुसा अनियंत्रित टेंपो

पहली घटना थाना शमशाबाद क्षेत्र के खुडना धमगमा में हुई. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित टेंपो एक पिकअप गाड़ी में जा घुसा. पिकअप गाड़ी में घुसने से दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हुईं. वहीं पिकअप चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि टेंपो में क्षमता से ज्यादा सवारियां भरी हुई थी. जिससे की ये हादसा पेश आया. 


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी कायमगंज भेजा गया. वहीं शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


तेहरवीं संस्कार कार्यक्रम से लौटते समय हादसा

वहीं दूसरा मामला थाना कपिल क्षेत्र में अटेना पुल के पास का है. यहां एक अज्ञात कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार युवक मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार तेरहवीं संस्कार कार्यक्रम से लौट रहे थे. वहीं दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टर्स ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे को जिला अस्पताल लोहिया रेफर किया गया. दूसरी और युवक की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया.


Related Post