UP: भाभी से झगड़ा करने के बाद बुआ की हैवानियत, दोनों भतीजों को उतारा मौत के घाट

By  Rahul Rana March 20th 2024 02:24 PM

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के बदांयू में हुई ऐसी ही घटना के बाद प्रयागराज में डबल मर्डर का एक और मामला सामने आया है। 3 और 6 साल के दो मासूम बच्चों को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला गया। वारदात का आरोप बच्चों की बुआ पर लगा है। आरोप है कि भाभी से विवाद के बाद बुआ  ने आपा खो दिया और अपने दो भतीजों को लकड़ी के डंडे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

थाना मेजा क्षेत्रान्तर्गत हुई घटना के संबंध में पुलिस उपायुक्त यमुनानगर द्वारा दी गयी बाइटः-@dgpup @Uppolice pic.twitter.com/MnObs5Z3sl

— POLICE COMMISSIONERATE PRAYAGRAJ (@prayagraj_pol) March 20, 2024

बुआ जिसकी मानसिक स्थिति कथित तौर पर कई दिनों से अस्थिर है, अब भाग रही है। दो बच्चों की निर्मम हत्या से इलाके में शोक की लहर फैल गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव की है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

वहीं दूसरी तरफ डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय का कहना है कि घटना के बाद से ही बुआ फरार चल रही है।  वह मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है। मामले में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया। 

Related Post