UP News: बरेली में एक परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत, पुलिस ने की जांच शुरू

By  Deepak Kumar January 28th 2024 12:37 PM

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहलाने देने वाली घटना हुई है। दरअसल, फरीदपुर कस्बा में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार फरीदपुर कस्बा में रहने वाला अजय गुप्ता उर्फ टिंकल हलवाई का काम करता था। वह अपने परिवार के साथ 3 वर्ष से फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में रिश्तेदार के मकान में किराये पर रहते थे। शनिवार रात सभी लोग एक ही कमरे में सोए थे। आज सुबह पड़ोसियों ने घर में धुंआ निकलते देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अन्दर देखा तो कमरे में परिवार में 5 लोगों के शव पड़े हुए थे। बताया गया कि कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

दंपती और उनके बच्चों की जलकर मौत: SSP

इस घटना को लेकर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि दंपती और उनके बच्चों की जलकर मौत हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

Related Post