Advertisment

Ayodhya Ram Mandir: आस्था का सैलाब, 3 लाख श्रद्धालुओं ने अयोध्या में रामलला के किए दर्शन

Ayodhya Ram Mandir: 23 जनवरी आज यानि मंगलवार  को करीब 2.5 लाख से 3 लाख श्रद्धालुओं ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए हैं।

author-image
Deepak Kumar
New Update
as

Ayodhya Ram Mandir: आस्था का सैलाब, 3 लाख श्रद्धालुओं ने अयोध्या में रामलला के किए दर्शन

ब्यूरोः अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह अयोध्या के राम मंदिर में रामलला भक्तों को दर्शन दे रहे हैं। मंगलवार की सुबह दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

Advertisment

23 जनवरी आज यानि मंगलवार  को करीब 2.5 लाख से 3 लाख श्रद्धालुओं ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए हैं और इतनी ही संख्या में भक्त दर्शन करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। स्थानीय प्रशासन भक्तों को निरंतर दर्शन कराने के लिए सभी व्यवस्थाएं कर रहे हैं। अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

रामलला की पूजा करने और दर्शन करने के लिए श्री राम मंदिर के मुख्य द्वार पर भक्त सुबह 3 बजे से ही बड़ी संख्या में जुटने शुरू हो गए थे। वहीं, प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहले दिन रामलला के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है।  

  • Jan 23, 2024 14:57 IST

    राम मंदिर में भीड़ की वजह से कुछ देर के लिए एंट्री रोकी गई थी, लेकिन दोबारा से एंट्री शुरू कर दी गई है।



  • Jan 23, 2024 14:39 IST
     भीड़ के चलते बीजेपी चीफ का अयोध्या दौरा कैंसिल 

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को अयोध्या जाने वाले थे पर उनका दौरा रीशेड्यूल किया जा रहा है। अयोध्या में भीड़ के मद्देनजर उनका अयोध्या दौरा रद्द हो गया है।  



  • Jan 23, 2024 13:50 IST
    रामलला के 50 हजार से अधिक भक्तों ने किए दर्शनः मुख्य पुजारी

    राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि मंदिर सुबह 6:30 बजे आरती के बाद खोला गया जैसे ही मंदिर खुला दर्शन के लिए भक्त उमड़ पड़े। बड़ी संख्या में भक्त रामलला के दर्शन के लिए दो तीन दिनों से रुके हुए थे। भीड़ को देखते हुए दोपहर में मंदिर एक घंटा पहले ही खोल दिया गया। पहली पाली में ही 50 हजार से अधिक भक्त दर्शन कर चुके हैं।



  • Jan 23, 2024 13:14 IST
    दर्शन करने के लिए भक्तों ने सुरक्षा में सेंध लगाई

    अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए भारी भीड़ उमड़ी है। दर्शन करने के लिए भक्तों ने सुरक्षा में सेंध लगा दी। श्री राम जन्मभूमि मंदिर में कल प्राण प्रतिष्ठा समारोह किया गया।



  • Jan 23, 2024 13:13 IST
    भक्तों ने सरयू घाट पर लगाई डुबकी

    श्रद्धालुओं ने अयोध्या के सरयू घाट पर पवित्र डुबकी लगाई।



  • Jan 23, 2024 12:46 IST

    भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह अयोध्या के राम मंदिर में रामलला भक्तों को दर्शन दे रहे हैं। राम मंदिर से PTC न्यूज के साथ पल-पल की अपडेट

    मंदिर के मुख्य द्वार पर मची भगदड़ #PTC #ptcbharat #LatestNews #HindiNews #nationalnews #samachar #topnews #bignews #todaynews #ayodhiyarammandir

    Posted by PTC News - U.P. on Monday, January 22, 2024
    मंदिर के मुख्य द्वार पर मची भगदड़ एक्सक्लूसिव तस्वीरें

    मंदिर के मुख्य द्वार पर मची भगदड़ एक्सक्लूसिव तस्वीरें #AyodhyaRamTemple #exclusive #ptcbharat #PTCNews

    Posted by PTC News - U.P. on Monday, January 22, 2024



  • Jan 23, 2024 12:32 IST

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह भक्त पूजा करने के लिए श्रद्धालुओं की राम मंदिर के बाहर भारी भीड़ देखी गई है।  



  • Jan 23, 2024 12:30 IST

    राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद की गई पहली शाम की आरती के दृश्य आया सामने। 



  • Jan 23, 2024 12:30 IST

    राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद की गई पहली शाम की आरती के दृश्य आया सामने। 



  • Jan 23, 2024 12:28 IST
    अयोध्या रेंज के एडीजी बोले- अयोध्या में दर्शन के लिए खोली गई एक लेयर

    यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के प्रांगण में भक्तों की अत्यधिक भीड़ के बीच एक लेयर खोल दी गई है। इस बीच, अयोध्या रेंज के एडीजी पीयूष मोरडिया टीटी की ओर से बताया गया कि भारी भीड़ के बीच लोगों की भक्ति नजर आ रही है। हम चाहते हैं कि सबको दर्शन मिलें। फिलहाल दर्शन रोके नहीं गए हैं, सभी को दर्शन मिलेंगे और यह प्रशासन की विफलता नहीं है।



  • Jan 23, 2024 12:27 IST
    श्री राम जन्मभूमि मंदिर के बाहर सुरक्षा कर्मी तैनात

    अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है। वहीं, रामलला के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर के बाहर सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए।

     



  • Jan 23, 2024 12:27 IST
    पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर पोस्ट

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कल, 22 जनवरी को हमने अयोध्या में जो देखा, वह आने वाले वर्षों तक हमारी स्मृतियों में अंकित रहेगा।



  • Jan 23, 2024 12:25 IST
    मंदिर में श्रद्धालुओं की एंट्री पर रोक 

    राम मंदिर में श्रद्धालुओं की एंट्री रोक दी गई है। भारी भीड़ की वजह से मंदिर प्रशासन फैसला लिया गया है। पहले बुजुर्ग और महिलाओं को दर्शन की इजाजत मिलेगी।



  • Jan 23, 2024 12:25 IST
    राम मंदिर में एंट्री गेट बंद किए गए

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहले दिन रामलला के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुछ देर के लिए मंदिर में एंट्री गेट बंद कर दिए गए हैं। 



Ayodhya Ram Mandir Ram Lala Pran Pratishtha
Advertisment