Advertisment

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के साथ जाएगी रालोद! बसपा समेत कई नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन को एक और झटका लग सकता है। इस पर बसपा समेत कई पार्टियों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
RLD

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के साथ जाएगी रालोद! बसपा समेत कई नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन को एक और झटका लग सकता है। रालोद के मुखिया चौधरी जयंत सिंह न सिर्फ भाजपा के संपर्क में हैं, बल्कि तीन सीटों पर सहमति होने का भी दावा किया जा रहा है।

Advertisment

सूत्रों के अनुसार रालोद ने भाजपा से कैराना, अमरोहा, बागपत, मथुरा व मुजफ्फरनगर सीट मांगी थी, जिसमें से कैराना, अमरोहा और बागपत सीट पर मोहर लग गई है। लेकिन मथुरा व मुजफ्फरनगर सीट पर पेच फंसा है। वहीं, इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव रालोद से गठबंधन की घोषणा कर चुके हैं। 

उसी बीच बहुजन समाज पार्टी के नेता और सांसद मलूक नागर ने अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पिछले सालों में कई बार कह चुका हूं कि आरएलडी और चौधरी जयंत या बीएसपी जिधर चली जाएगी, बिल्कुल सीट एकतरफा जीत जाएंगे। दूसरा देखता रह जाएगा।

Advertisment

वहीं, आरएलडी पर केंद्रीय मंत्री और अपना दल पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मैंने मीडिया रिपोर्ट पढ़ी है जिसमें कहा गया है कि आरएलडी एनडीए परिवार में शामिल होने जा रही है। मैं अपनी पार्टी की ओर से उनका स्वागत करती हूं। आगे उन्होंने कहा कि आरएलडी और बीजेपी के बीच सीटों के बंटवारे के बारे में जानकारी नहीं है. मैं यूपी या कहीं और से किसी भी पार्टी का एनडीए में शामिल होने का स्वागत करूंगा, ताकि एनडीए मजबूत हो। 

दूसरी ओर आरएलडी पर लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव कहते हैं कि मैं जयंत सिंह को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। वे धर्मनिरपेक्ष लोग हैं। बीजेपी केवल मीडिया का इस्तेमाल कर गुमराह कर रही है। वे भारत गठबंधन में बने रहेंगे और भाजपा को हराओ। 

up-news Lok Sabha Election 2024 RLD BJP Alliance
Advertisment