Advertisment

UP News: 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' का CM योगी ने किया शुभारंभ, बोले- अन्नदाता तीसरी बार बनाएंगे भाजपा सरकार

UP News: मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ’ग्राम परिक्रमा यात्रा' को हरी झंडी दिखाई।

author-image
Deepak Kumar
New Update
kj

UP News: 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' का CM योगी ने किया शुभारंभ, बोले- अन्नदाता तीसरी बार बनाएंगे भाजपा सरकार

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ’ग्राम परिक्रमा यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। ग्राम परिक्रमा यात्रा के शुभारंभ अवसर सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज शुक्र तीर्थ से इस (ग्राम परिक्रमा) यात्रा का भव्य उद्घाटन हो रहा है। यह क्षण हमारे लिए दिव्य, अद्भुत और अविस्मरणीय है।

Advertisment

अपने संबोधन में सबसे पहले सीएम योगी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने पर प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में दंगा मुक्त वातावरण बना है। इसलिए ग्राम परिक्रमा यात्रा के तहत मुजफ्फरनगर की धरती पर आये है। 

Advertisment

साथ में सीएम ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों गिनाई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो कहा सच साबित कर दिया। 86 लाख किसानों का कर्जमाफी कार्यक्रम शुरू किया। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का कार्य हमारा अन्नदाता किसान करेगा।

Advertisment

सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पीएम मोदी नेतृत्व में जो कहती है, सो करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि बजट में किसानों को मुफ्त सिंचाई सुविधा के लिए 1100 करोड़ की व्यवस्था की गई है। पीएम कुसुम योजना में सब्सिडी का प्रावधान किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा 9 संकल्पों के लिए शुरू की जा रही है।

बता दें भाजपा की 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' एक महीने तक चलेगी। इस यात्रा में भाजपा सरकार के विकास कार्यों को देश के 2 लाख से अधिक गांवों में पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। हर जिले में 300 से अधिक किसान एकत्र होकर यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम को लाइव देखेंगे। 

muzaffarnagar-news UP CM Yogi Adityanath Gram Parikrama Yatra
Advertisment