Advertisment

UP News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव, डिप्टी Cm ने दी प्रतिक्रिया

UP News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव शामिल होंगे। इस पर पर यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रतिक्रिया दी है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
aa

UP News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव, डिप्टी Cm ने दी प्रतिक्रिया

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 16 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव शामिल होंगे। मंगलवार शाम एक पत्र जारी कर उन्होंने इसकी जानकारी दी। सपा प्रमुख ने कहा कि यह यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश करके पीडीए की रणनीति से जुड़ेगी और हमारे ‘सामाजिक न्याय’ और ‘परस्पर सौहार्द’ के आंदोलन को और आगे ले जाएगी। इंडिया की टीम और पीडीए की रणनीति, जीत का नया इतिहास लिखेगी।

Advertisment

वहीं, सपा प्रमुख के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के फैसले पर यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह 'अन्याय यात्रा' है, न्याय यात्रा नहीं। वह (अखिलेश यादव) कई बार असफल हो चुके हैं और लोग भी। उन्हें खारिज कर दिया। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में कोई अस्तित्व नहीं है। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अखिलेश यादव को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण मिला। अखिलेश यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संबोधित एक पत्र में कहा था कि आपका भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सम्मिलित होने का निमंत्रण मिला। उत्तर प्रदेश में इस यात्रा की सफलता की अनन्त शुभकामनाएं। हम व्यक्तिगत रूप से रायबरेली या अमेठी में शामिल होंगे।  

akhilesh-yadav brajesh-pathak Bharat Jodo Nyay Yatra
Advertisment