Advertisment

UP News: नीतीश के बीजेपी का दामन थामने पर जगदगुरू रामभद्राचार्य ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बड़ी बात

UP News: बीते दिन नीतीश ने 9वीं बार सीएम पद की शपथ ली है। इसके बाद से कई नेताओं के बयान सामने आए हैं। इस बीच जगदगुरू रामभद्राचार्य ने भी नीतीश के बीजेपी के साथ जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
as

UP News: नीतीश के बीजेपी का दामन थामने पर जगदगुरू रामभद्राचार्य ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बड़ी बात

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए का दामन थाम लिया है। बीते दिन नीतीश ने 9वीं बार सीएम पद की शपथ ली है। इसके बाद से कई नेताओं के बयान सामने आए हैं। इस बीच जगदगुरू रामभद्राचार्य ने भी नीतीश के बीजेपी के साथ जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisment

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने मीडिया के सामने कहा कि राजनीति में ये सब होता रहता है। नीतीश कुमार को वहां (भारत गठबंधन) सम्मान नहीं मिल रहा था। नीतीश कुमार को वहां सम्मान नहीं मिल रहा था। साथ में उन्होंने कहा कि वो पलटूराम तो हैं, अब सही-सही रामजी के चरणों में पलट गए, जब रावण का भाई विभीषण राजनीति में रामजी के शरण में आ सकता है तो फिर नीतीश के आने में क्या अंतर है।

Advertisment

बता दें रविवार को नीतीश कुमार ने नौंवी बार सीएम पद की शपथ ली। इसके साथ नीतीश ने इंडिया गठबंधन को दर किनारा कर लिया है। इसके बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि भाजपा अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी। आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसीकी इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती। इसके साथ उन्होंने भाजपा पर भी हमला किया था।

up-news Nitish Kumar Jagadguru Rambhadracharya
Advertisment