डबल इंजन सरकार में डबल मर्डर पर अखिलेश ने बीजेपी पर कसा तंज

By  Shivesh jha March 7th 2023 09:19 AM

अमेठी दोहरे हत्याकांड का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए आरोप लगाया कि डबल इंजन की भाजपा शासन में हत्या का मामला बढ़ गया हैं। अखिलेश यादव यहां एक दिवसीय दौरे पर आये थे। 

यूपी के पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा कि तथाकथित डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार में डबल मर्डर के मामले बढ़े हैं। अमेठी मामले में पीड़ित परिवार को न तो कोई मदद मिल रही है और न ही नौकरी। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठे डबल इंजन के बजाय वास्तविक दोहरी सहानुभूति की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि अमेठी में ग़रीब महिलाओं की दुर्दशा देखकर मन बहुत दुखी हुआ। यहां हमेशा वीआईपी जीते और हारे हैं, फिर भी यहां ऐसा हाल है तो बाकी प्रदेश का क्या कहना। अखिलेश ने कहा कि अगली बार अमेठी बड़े लोगों को नहीं बड़े दिलवाले लोगों को चुनेगा। सपा अमेठी की दरिद्रता​​ को मिटाने का संकल्प उठाती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर व्यंग्य करते हुए यादव ने कहा कि मैंने ऐसा मुख्यमंत्री पहले कभी नहीं देखा जिसने अपने मुकदमे वापस लिए हों। उन्होंने अमेठी, सुलतानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों का नाम लेते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री से कहता हूं कि टॉप टेन अपराधियों की सूची जारी करें।

बता दें कि अमेठी जिले के दादरा रो​​ड पर दुर्गा मास्टर के भट्टे के पास दो बाइक सवार बदमाशों चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी मौके से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

Related Post