CM योगी ने ODOP और विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के तहत वितरित किए पुरस्कार और टूलकिट

By  Shagun Kochhar March 31st 2023 08:23 PM

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में ओडीओपी के अंतर्गत विभिन्न पुरस्कार और विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के अंतर्गत टूलकिट बांटे. इस मौके पर अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सरकार Vocal for Local के मंत्र को आत्मसात कर 'आत्मनिर्भर उ.प्र.' की संकल्पना को साकार कर रही है.

आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उ.प्र. सरकार Vocal for Local के मंत्र को आत्मसात कर 'आत्मनिर्भर उ.प्र.' की संकल्पना को साकार कर रही है।

इसी क्रम में आज लखनऊ में ODOP के अंतर्गत विभिन्न पुरस्कार एवं विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजनांतर्गत टूलकिट वितरण किया गया।

सभी को बधाई! pic.twitter.com/3qs1IyBGhx

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 31, 2023

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज निवेश का सबसे बड़ा गन्तव्य बन गया है. उन्होंने कहा कि यूपी में अपेक्षा से ज्यादा निवेश प्रस्ताव आए हैं और आते जा रहे हैं. जिसके चलते हमारे प्रदेश में मजदूरों को रोजगार मिल रहा है. सीएम ने कहा कि कानून का राज हमारी पहली प्राथमिकता है और उद्योग के लिए कानून का राज जरूरी है.


सीएम ने इसके अलावा कहा कि उत्तर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसलिए निवेशक यहां निवेश करना चाहते हैं. निवेश बढ़ने से यूपी के लोगों को निश्चित रूप से फायदा होगा क्योंकि श्रमिकों को काम के लिए प्रदेश से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. सीएम ने कहा कि हमारी लक्ष्य हर घर रोजगार देना है.

Related Post