गाजियाबाद में बेखौफ हुए बदमाश, छात्रा को ऑटो से गिराकर छींना मोबाइल, शरीर पर आई गंभीर चोट, हालत नाजुक

By  Deepak Kumar October 28th 2023 05:54 PM

ब्यूरोः गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। मसूरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बीटेक छात्रा से मोबाइल छिंना। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने छात्रा को ऑटो से बाहर खींच लिया, जिसके कारण छात्रा 15 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई। इस हादसे में छात्रा के सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है

ऑटो से घर लौट रही थी छात्रा

जानकारी के अनुसार हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा है। वह बीते दिन कॉलेज से अपनी सहेली के साथ ऑटो से घर लौट रही थी। तभी दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में डासना फ्लाईओवर के पास बाइक सवार 2 बदमाश पीछे आए। उन्होंने ऑटो में बैठी कीर्ति के हाथ से मोबाइल छीनने लगे। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने छात्रा को ऑटो से बाहर खींच लिया, जिससे सड़क पर गिर गई और 15 मीटर तक घिसटती चली गई। इसके बाद बदमाश मोबाइल छींनकर फरार हो गए।

छात्रा के शरीर में हुए 2 फ्रैक्चर 

घटना में छात्रा के शरीर में 2 फ्रैक्चर हुए हैं और सिर पर भी गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में घायल कीर्ति सिंह को ऑटो ड्राइवर और उसके सहेली को लेकर पिलखुवा के निजी अस्पताल में गए, जहां से उसे प्राथमिक इलाज देकर गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल उसे यशोदा हॉस्पिटल गाजियाबाद में भर्ती है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कीर्ति के सिर की टूटी हड्डी: परिजन 

घटना की सूचना मिलने पर छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि कीर्ति के सिर की हड्डी टूट गई हैं। देर रात उसके सिर का ऑपरेशन किया गया। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों ने अभी भी उसकी हालत गंभीर बताई है

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस: ASP

इस मामले को लेकर एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने कहा कि बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी की मदद से पुलिस बदमाशों को ट्रेस करने के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post