Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर मायावती ने उठाए सवाल, उच्च-स्तरीय जांच की मांग

By  Deepak Kumar March 29th 2024 11:19 AM

ब्यूरोः बीते दिन बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। उनकी मौत पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। वहीं, दूसरी ओर मायावती ने मुख्तार अंसारी की मौत पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मामले पर उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है। इसको लेकर उन्होंने एक्स पर पोस्ट भी किया है।

मुख़्तार अंसारी की जेल में हुई मौत को लेकर उनके परिवार द्वारा जो लगातार आशंकायें व गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनकी उच्च-स्तरीय जाँच जरूरी, ताकि उनकी मौत के सही तथ्य सामने आ सकें। ऐसे में उनके परिवार का दुःखी होना स्वाभाविक। कुदरत उन्हें इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।

— Mayawati (@Mayawati) March 29, 2024

मायावती ने एक्स पर लिखा कि मुख़्तार अंसारी की जेल में हुई मौत को लेकर उनके परिवार द्वारा जो लगातार आशंकायें व गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनकी उच्च-स्तरीय जाँच जरूरी, ताकि उनकी मौत के सही तथ्य सामने आ सकें। ऐसे में उनके परिवार का दुःखी होना स्वाभाविक। कुदरत उन्हें इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।

बता दें बाहुबली मुख्तार अंसारी की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से अस्पताल में मौत हो गई। वह 60 वर्ष के थे। अंसारी की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।  

Related Post