CM Yogi In Ayodhya: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला और हनुमानगढ़ी के दरबार में लगाई हाजिरी

By  Deepak Kumar January 19th 2024 02:08 PM

ब्यूरोः 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस समारोह की तैयारियां को देखने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन किए और फिर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। बता दें सीएम योगी का आज अयोध्या का 11वां दौरा है। 

जय जय श्री राम! pic.twitter.com/0YXKpYKO3k

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 19, 2024

सीएम योगी ने राम मंदिर परिसर का भ्रमण भी किया। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर राम मंदिर के बाहर फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने जय जय श्री राम! लिखा है। इसके साथ सीएम योगी ने श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला के दर्शन-पूजन किए और श्री रघुनाथ जी से महाराज जी ने संपूर्ण सृष्टि के कल्याण हेतु कामना की है।

रघुपति-भगति सुलभ, सुखकारी।
सो त्रयताप-सोक-भय-हारी।।

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज ने आज श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला के दर्शन-पूजन किए।

श्री रघुनाथ जी से महाराज जी ने संपूर्ण सृष्टि के कल्याण हेतु कामना की है। pic.twitter.com/UQW9YCghHg

— Yogi Adityanath Office (@myogioffice) January 19, 2024

इससे पहले सीएम योगी ने आज श्री अयोध्या धाम स्थित श्री हनुमानगढ़ी में 'पवनसुत' श्री हनुमान जी के दर्शन-पूजन किया और चराचर जगत के कल्याण हेतु प्रार्थना की।

मंगल-मूरति मारुत-नंदन।
सकल-अमंगल-मूल-निकंदन।।

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज ने आज श्री अयोध्या धाम स्थित श्री हनुमानगढ़ी में 'पवनसुत' श्री हनुमान जी के दर्शन-पूजन कर चराचर जगत के कल्याण हेतु प्रार्थना की। pic.twitter.com/h9IGAp1HMH

— Yogi Adityanath Office (@myogioffice) January 19, 2024

बता दें अयोध्या दौरे के दौरान सीएम यहां रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों को परखेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से जुड़ी व्यवस्थाओं को देखेंगे।जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी शुरू कर दी है। 

Related Post