सहारनपुरः घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, 5 बच्चे घायल

By  Deepak Kumar October 9th 2023 02:44 PM

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। थाना गंगोह क्षेत्र में 5 बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे, तभी कुत्तों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में बच्चे गंभीर घायल हो गए। घायल बच्चों को उनके परिजन सीएचसी लेकर गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

 कुत्तों के हमले में 5 बच्चे घायल

जानकारी के अनुसार थाना गंगोह के मोहल्ला औलिया में 5 बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे, तभी कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। कुत्तों ने सभी बच्चों को काट लिया। कुत्तों के अटैक से बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों की आवाज सुनकर परिजन और पड़ोसी बाहर आए। बच्चों की हालत देख परिजनों में हड़कंप मच गया। तुरंत ही उन्होंने बच्चों को सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां उन्हें भर्ती कर लिया है और इलाज शुरू कर दिया है। लेकिन कुत्तों के हमले में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 

एक बच्चे की हालत गंभीरः सीएचसी प्रभारी

इस मामले को लेकर सीएचसी प्रभारी डॉ.रोहित वालिया ने कहा कि 5 बच्चों को कुत्तों ने काट लिया था, जिसे उनके परिजन सीएचसी लेकर आए थे। इन सभी बच्चों में एक की हालत गंभीर थी, तो उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। उन्होंने कहा कि बाकि बच्चों का उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी है। 

Related Post