अखिलेश यादव के चाचा का आजम खान की सजा पर छलका दर्द, शायरी के जरिए किया बयां

By  Deepak Kumar October 19th 2023 01:49 PM

ब्यूरोः फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को 7-7 साल की सजा सुनाई है। अदालत के इस फैसले पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के बाद अब शिवपाल यादव का दर्द छलका है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर शायरी में आजम परिवार की मिली सजा पर दुख व्यक्त किया है। 

"आफताब छुप गया तो क्या गम, सुबहे नव जरूर आएगी।

शर्त बस यही कि वक्त का थोड़ा इंतजार कीजिए।"#आजम_खान

— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) October 19, 2023

शिवपाल सिंह यादव ने दी प्रतिक्रिया

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट लिखा कि आफताब छुप गया तो क्या गम, सुबह नव जरूर आएगी। शर्त बस यही कि वक्त का थोड़ा इंतजार कीजिए।" इससे पहले समाजपार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अजाम खान परिवार को सजा होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। 

माननीय आज़म खान जी और उनके परिवार को निशाना बनाकर समाज के एक पूरे हिस्से को डराने का जो खेल खेला जा रहा है, जनता वो देख भी रही है और समझ भी रही है। कुछ स्वार्थी लोग नहीं चाहते हैं कि शिक्षा-तालीम को बढ़ावा देनेवाले लोग समाज में सक्रिय रहें। इस सियासी साज़िश के ख़िलाफ़ इंसाफ़ के…

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 18, 2023


आजम खान और उनके परिवार को बनाया निशानाः अखिलेश यादव 

खिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा था कि आजम खान और उनके परिवार को निशाना बनाकर समाज के एक पूरे हिस्से को डराने का जो खेल खेला जा रहा है, जनता वो देख भी रही है और समझ भी रही है। कुछ स्वार्थी लोग नहीं चाहते हैं कि शिक्षा-तालीम को बढ़ावा देनेवाले लोग समाज में सक्रिय रहें। इस सियासी साजिश के खिलाफ इंसाफ के कई दरवाजे खुले हैं। जुल्म करने वाले याद रखें… नाइंसाफी के खिलाफ एक अदालत अवाम की भी होती है।

रामपुर कोर्ट ने सुनाई थी सजा

बता दें कि साल 2019 के दो जन्म प्रमाण पत्र का मामले में पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम का है। गंज थाने में बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को इस केस में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आजम खान, उनके बेटे और पत्नी तंजीन फातिमा को आरोपी बनाया गया था। कोर्ट ने इन सभी को सात साल की सजा सुनाई थी। 

Related Post