Sun, May 05, 2024

अखिलेश यादव के चाचा का आजम खान की सजा पर छलका दर्द, शायरी के जरिए किया बयां

By  Deepak Kumar -- October 19th 2023 01:49 PM
अखिलेश यादव के चाचा का आजम खान की सजा पर छलका दर्द, शायरी के जरिए किया बयां

अखिलेश यादव के चाचा का आजम खान की सजा पर छलका दर्द, शायरी के जरिए किया बयां (Photo Credit: File)

ब्यूरोः फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को 7-7 साल की सजा सुनाई है। अदालत के इस फैसले पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के बाद अब शिवपाल यादव का दर्द छलका है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर शायरी में आजम परिवार की मिली सजा पर दुख व्यक्त किया है। 


शिवपाल सिंह यादव ने दी प्रतिक्रिया

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट लिखा कि आफताब छुप गया तो क्या गम, सुबह नव जरूर आएगी। शर्त बस यही कि वक्त का थोड़ा इंतजार कीजिए।" इससे पहले समाजपार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अजाम खान परिवार को सजा होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। 


आजम खान और उनके परिवार को बनाया निशानाः अखिलेश यादव 

खिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा था कि आजम खान और उनके परिवार को निशाना बनाकर समाज के एक पूरे हिस्से को डराने का जो खेल खेला जा रहा है, जनता वो देख भी रही है और समझ भी रही है। कुछ स्वार्थी लोग नहीं चाहते हैं कि शिक्षा-तालीम को बढ़ावा देनेवाले लोग समाज में सक्रिय रहें। इस सियासी साजिश के खिलाफ इंसाफ के कई दरवाजे खुले हैं। जुल्म करने वाले याद रखें… नाइंसाफी के खिलाफ एक अदालत अवाम की भी होती है।

रामपुर कोर्ट ने सुनाई थी सजा

बता दें कि साल 2019 के दो जन्म प्रमाण पत्र का मामले में पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम का है। गंज थाने में बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को इस केस में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आजम खान, उनके बेटे और पत्नी तंजीन फातिमा को आरोपी बनाया गया था। कोर्ट ने इन सभी को सात साल की सजा सुनाई थी। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो