Mann Ki Baat: लखनऊ में PM मोदी के के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनते हुए CM योगी, JP नड्डा रहे मौजूद

By  Deepak Kumar December 31st 2023 11:30 AM

ब्यूरोः आज सुबह 11 बजे से पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू हो गया है।  ये मन की बात कार्यक्रम का 108वां एपिसोड होगा। इस कार्यक्रम को देश के अगल-अगल जगह पर भाजपा नेता और आम जनता सुन रही है। 

लखनऊ में @BJP4India के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के साथ आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनते हुए...@JPNadda@mannkibaat https://t.co/udL80fJsLU

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) December 31, 2023

वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात का कार्यक्रम सुन रहे हैं। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट शेयर किया है।

.@BJP4India के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी का निवेश और नवाचार की नव भूमि 'नए उत्तर प्रदेश' में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!@JPNadda pic.twitter.com/eaxEoNkz8b

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) December 31, 2023

इससे पहले सीएम योगी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का लखनऊ आगमन पर स्वागत किया था। इसको लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। सीएम योगी ने शेयर पोस्ट में लिखा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का निवेश और नवाचार की नव भूमि 'नए उत्तर प्रदेश' में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!

Related Post