CM Yogi In Gorakhpur: विकसित भारत संकल्प यात्रा में बोले CM योगी, हर नागरिक को जोड़ने के लिए शुरू की थी यात्रा

By  Deepak Kumar January 7th 2024 06:52 PM

ब्यूरोः आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि विकसित भारत हम सबका संकल्प बने, इस उद्देश्य से पीएण मोदी ने अमृतकाल के इस 25 वर्ष के कालखंड को हर एक नागरिक से जोड़ने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा को शुरू किया था। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने एक्स पर पोस्ट भी किया है। 

'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के अंतर्गत आज गोरखपुर में विभिन्न विकासपरक योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद का अवसर मिला। कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र भी वितरित हुए।

जो कभी नहीं हुआ, वह आज डबल इंजन की सरकार में हो रहा है। विकास भी है, गरीब-कल्याण भी है,… pic.twitter.com/7SllkfwMDK

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 7, 2024

इस दौरान सीएम ने पोस्ट करते हुए लिखा कि 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के अंतर्गत आज गोरखपुर में विभिन्न विकासपरक योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद का अवसर मिला। कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र भी वितरित हुए। जो कभी नहीं हुआ, वह आज डबल इंजन की सरकार में हो रहा है। विकास भी है, गरीब-कल्याण भी है, रोजगार भी है, किसानों का सम्मान भी है और महिलाओं की सुरक्षा भी है। सभी लाभार्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!

डबल इंजन सरकार की विभिन्न लोक-कल्याणकारी योजनाओं से जुड़कर अपने जीवन को और अधिक आसान व सुविधापूर्ण बना रहे लाभार्थियों से 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के अवसर पर आज गोरखपुर में संवाद किया।

'मोदी की गारंटी' काम पूरा होने की गारंटी है।

सभी लाभार्थियों को हार्दिक शुभकामनाएं! pic.twitter.com/LNlfWOKv2J

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 7, 2024

एक ओर पोस्ट में सीएम योगी ने लिखा कि डबल इंजन सरकार की विभिन्न लोक-कल्याणकारी योजनाओं से जुड़कर अपने जीवन को और अधिक आसान व सुविधापूर्ण बना रहे लाभार्थियों से 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के अवसर पर आज गोरखपुर में संवाद किया। 'मोदी की गारंटी' काम पूरा होने की गारंटी है। सभी लाभार्थियों को हार्दिक शुभकामनाएं!

Related Post