UP News: सीएम योगी ने मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को दी बधाई

By  Deepak Kumar December 14th 2023 01:33 PM

ब्यूरोः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को बधाई दीं। इसके साथ उन्होंने मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल को भी बधाई दी। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पोस्ट की है। 

डॉ. मोहन यादव जी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई!

मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल मार्गदर्शन में आप मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे।@DrMohanYadav51

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) December 13, 2023

सीएण योगी ने एक्स पर मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि डॉ. मोहन यादव जी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में आप मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे।

श्री जगदीश देवड़ा जी और श्री राजेंद्र शुक्ल जी को मध्य प्रदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!

आप दोनों का कार्यकाल उत्तम हो, यही कामना है। @JagdishDevdaBJP @rshuklabjp

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) December 13, 2023

इसके साथ एक ओर पोस्ट में सीएम योगी ने मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को भी बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल को मध्य प्रदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! आप दोनों का कार्यकाल उत्तम हो, यही कामना है। 

Related Post