UP के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़, तो जाना पड़ेगा जेल

By  Rahul Rana April 5th 2023 05:55 PM -- Updated: April 5th 2023 05:56 PM

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानि बुधवार को मिशन रोजगार के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग व प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को संबोधित किया गया। इस मौके पर सीएम योगी ने 13 से ज्यादा विभागों के चयनित 795 अभ्यर्थियों को बधाई दी।

UPPSC व UPSSSC द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत विभिन्न पदों पर चयनित 795 अभ्यर्थियों के नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम में... https://t.co/I3rz5xSDby

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 5, 2023

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही युवाओं को उन्होंने पूरा आश्वान दिया कि योग्य व्यक्ति को ही आगे लाया जाएगा। बेईमानी कहीं नहीं चलेगी। हमारी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज यूपी में किसी भी जगह पर सिफारिश की आवश्यकता नहीं होगी। पहले यूपी को कोई अच्छा नहीं समझता था। आज के समय में यूपी में काम करना लोग गर्व की बात समझते हैं। 

उत्तर प्रदेश में कार्य करना देश के किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी के लिए गौरव की बात होती है।

यह मान्यता है कि जिस अधिकारी या कर्मचारी ने उत्तर प्रदेश में पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया, वह देश अथवा दुनिया में कहीं भी सफलता के झंडे फहरा सकता है: #UPCMpic.twitter.com/a84igDk29O

— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) April 5, 2023

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मिशन रोजगार के तहत योगी सरकार ने पिछले 6 सालों में साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया है। अभी भी लगातार युवाओं को रोजगार देने का काम जारी है। 





आपको बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग लक्ष्मी नारायण चौधरी, श्रम एवं सेवायोजन समन्वय विभाग के मंत्री अनिल राजभर, प्राविधिक शिक्षा एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री आशीष पटेल, आबकारी एवं मद्य निषेध के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल, रजिस्ट्रेशन, स्टाम्प एवं न्यायालय शुल्क के राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल, उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एवं कृषि निर्यात के राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहेे। 

 

Related Post