Wed, Apr 24, 2024

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़, तो जाना पड़ेगा जेल

By  Rahul Rana -- April 5th 2023 05:55 PM -- Updated: April 5th 2023 05:56 PM
UP के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़, तो जाना पड़ेगा जेल

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़, तो जाना पड़ेगा जेल (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानि बुधवार को मिशन रोजगार के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग व प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को संबोधित किया गया। इस मौके पर सीएम योगी ने 13 से ज्यादा विभागों के चयनित 795 अभ्यर्थियों को बधाई दी।


इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही युवाओं को उन्होंने पूरा आश्वान दिया कि योग्य व्यक्ति को ही आगे लाया जाएगा। बेईमानी कहीं नहीं चलेगी। हमारी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज यूपी में किसी भी जगह पर सिफारिश की आवश्यकता नहीं होगी। पहले यूपी को कोई अच्छा नहीं समझता था। आज के समय में यूपी में काम करना लोग गर्व की बात समझते हैं। 


मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मिशन रोजगार के तहत योगी सरकार ने पिछले 6 सालों में साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया है। अभी भी लगातार युवाओं को रोजगार देने का काम जारी है। 





आपको बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग लक्ष्मी नारायण चौधरी, श्रम एवं सेवायोजन समन्वय विभाग के मंत्री अनिल राजभर, प्राविधिक शिक्षा एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री आशीष पटेल, आबकारी एवं मद्य निषेध के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल, रजिस्ट्रेशन, स्टाम्प एवं न्यायालय शुल्क के राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल, उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एवं कृषि निर्यात के राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहेे। 

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो