Sat, May 25, 2024

आगरा: स्कूल बस का इंतजार कर रहे 6 बच्चों को कार ने कुचला, 2 की मौत

By  Shagun Kochhar -- May 11th 2023 02:21 PM
आगरा: स्कूल बस का इंतजार कर रहे 6 बच्चों को कार ने कुचला, 2 की मौत

आगरा: स्कूल बस का इंतजार कर रहे 6 बच्चों को कार ने कुचला, 2 की मौत (Photo Credit: File)

आगरा: जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में 6 मासूम बच्चों पर कार चालक ने कार चढ़ा दी. हादसे में 2 बच्चों की जान चली गई. वहीं 4 गंभीर रूप से घायल है. 


ये दर्दनाक हादसा डौकी थाना इलाके के बांसमहापत गांव का है. जानकारी के मुताबिक, हादसा आज सुबह करीब 8 बजे का है. सुबह सवेरे कुछ मासूम बच्चे अपनी स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और सड़क के किनारे खड़े बच्चों पर गाड़ी चढ़ा कर आगे को निकल गई. इस घटना में 6 बच्चे गाड़ी के नीचे आ गए. वहीं कुछ दूर जाकर गाड़ी भी किसी चीज से टकराई और रुक गई. 




2 बच्चों की मौत, 4 घायल

बताया जा रहा है कि गाड़ी गाजियाबाद की है और फतेहाबाद की ओर जा रही थी. गाड़ी में 4 लोग बैठे थे. वहीं हादसे के बाद कार सवार 3 लोग फरार हो गए. वहीं राहगीरों ने कार के ड्राइवर को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई की. वहीं हादसे में चोटिल हुए मासूमों को शांति मांगलिक और एसआर अस्पताल में दाखिल करवाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने फतेहाबाद आगरा रोड पर जाम लगा दिया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो