CM Yogi In Gorakhpur: जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, बोले- सबकी समस्या का होगा समाधान

By  Deepak Kumar January 7th 2024 02:10 PM

ब्यूरोः गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को जनता दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सभागार में कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक गए और एक-एक कर उनकी समस्याओं को सुना। 

#UPCM @myogiadityanath ने आज जनपद गोरखपुर में @GorakhnathMndr परिसर में जनता दर्शन में आए लोगों की समस्याएं सुनीं।

मुख्यमंत्री जी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी फरियादियों की समस्या का निराकरण निश्चित अवधि में किया जाए। pic.twitter.com/ciyRsBF3XP

— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) January 7, 2024

जनता दर्शन में करीब 200 लोगों की सुनी समस्याएं

इस दौरान सीएम योगी ने करीब 200 लोगों से मुलाकात की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने समस्याओं को सुनते हुए लोगों की आश्वस्त किया कि किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, सबकी समस्या का समाधान हरहाल में किया जाएगा। जनता दर्शन में जमीन पर अवैध कब्जे की कई समस्याओं को लोग पहुंचे थे।

सेवा, सुरक्षा और सुशासन के साथ ही आमजन की समृद्धि हेतु कर्तव्य-पथ पर अविराम गतिशील महाराज जी!

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज ने आज @GorakhnathMndr परिसर में 'जनता दर्शन' में आए लोगों की समस्याएं सुनीं एवं अधिकारियों को जन-समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु निर्देश दिए। pic.twitter.com/bHEm5JrsIc

— Yogi Adityanath Office (@myogioffice) January 7, 2024

इसको लेकर योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी दशा में न छोड़े जाएं। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। 

शीतलहर के प्रकोप से हर बेसहारा और जरूरतमंद को बचाने हेतु @UPGovt द्वारा प्रदेश के हर जनपद में रैन बसेरे स्थापित किए गए हैं।

आज गोरखपुर में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित रैन बसेरों का निरीक्षण कर वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। वहां उपस्थित लोगों को भोजन एवं कंबल भी वितरित… pic.twitter.com/eVPIxFIy3G

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 6, 2024

सीएम योगी ने रैन बसेरों का किया निरीक्षण 

इससे पहले सीएम योगी ने बीती रात को गोरखपुर में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित रैन बसेरों का निरीक्षण किया और  वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान सीएम योगी ने वहां उपस्थित लोगों को भोजन एवं कंबल भी वितरित किए। इसके साथ खुले आसमान के नीचे सोने के लिए विवश हर जरूरतमंद की रैन बसेरों में सम्मानजनक ढंग से रहने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। सीएम योगी ने कहा कि शीतलहर के प्रकोप से हर बेसहारा और जरूरतमंद को बचाने के लिए यूपी सरकार द्वारा प्रदेश के हर जनपद में रैन बसेरे स्थापित किए गए हैं।

Related Post