Advertisment

CM Yogi In Gorakhpur: जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, बोले- सबकी समस्या का होगा समाधान

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में जनता दर्शन में करीब 200 लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी।

author-image
Deepak Kumar
New Update
f

जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को जनता दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सभागार में कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक गए और एक-एक कर उनकी समस्याओं को सुना। 

Advertisment

जनता दर्शन में करीब 200 लोगों की सुनी समस्याएं

Advertisment

इस दौरान सीएम योगी ने करीब 200 लोगों से मुलाकात की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने समस्याओं को सुनते हुए लोगों की आश्वस्त किया कि किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, सबकी समस्या का समाधान हरहाल में किया जाएगा। जनता दर्शन में जमीन पर अवैध कब्जे की कई समस्याओं को लोग पहुंचे थे।

Advertisment

इसको लेकर योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी दशा में न छोड़े जाएं। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। 

सीएम योगी ने रैन बसेरों का किया निरीक्षण 

इससे पहले सीएम योगी ने बीती रात को गोरखपुर में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित रैन बसेरों का निरीक्षण किया और  वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान सीएम योगी ने वहां उपस्थित लोगों को भोजन एवं कंबल भी वितरित किए। इसके साथ खुले आसमान के नीचे सोने के लिए विवश हर जरूरतमंद की रैन बसेरों में सम्मानजनक ढंग से रहने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। सीएम योगी ने कहा कि शीतलहर के प्रकोप से हर बेसहारा और जरूरतमंद को बचाने के लिए यूपी सरकार द्वारा प्रदेश के हर जनपद में रैन बसेरे स्थापित किए गए हैं।

up-news cm-yogi-adityanath CM Yogi In Gorakhpur
Advertisment