Wed, Apr 24, 2024

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के विवादित ट्वीट पर केस दर्ज, यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला

By  Shagun Kochhar -- May 17th 2023 03:25 PM
गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के विवादित ट्वीट पर केस दर्ज, यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के विवादित ट्वीट पर केस दर्ज, यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल की तरफ से किए गए एक ट्वीट के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.


जानकारी के मुताबिक, इस ट्वीट में जाति व्यवस्था के आधार पर पुलिस थाने में नियुक्ति देने का आरोप लगाया गया था. ट्वीट में लिखा गया था कि सबका साथ, लेकिन एक जाति पर विश्वास? सिर्फ एक जाति का विकास? 


समाजवादी पार्टी मीडिया सेल की तरफ से किए गए एक ट्वीट पर गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, इस ट्वीट में पुलिस ट्रांसफर में जाति को लेकर सवाल उठाया गया था. 


ट्वीट में क्या लिखा?

सपा की मीडिया सेल की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया कि गाजियाबाद में 6 कोतवाली प्रभारियों के तबादले हुए है. इंदिरापुरम, साहिबाबाद, नंदग्राम, लिंक रोड, महिला थाना सहित मधुबन बापूधाम के कोतवाल बदले गए. सबका साथ, लेकिन एक जाति पर विश्वास? सिर्फ एक जाति का विकास? वोट के वक्त सब हिंदू? मलाई बांटते वक्त सिर्फ योगी जी के स्वजातीय ठाकुर? 



वहीं ट्वीट के साथ ही एक लिस्ट में अटैच की गई है. वहीं मामले को लेकर 16 मई को थाना साहिबाबाद में संदीप पाल की तरफ से शिकायत दी गई. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो