Sat, Apr 27, 2024

भ्रष्टाचार की बड़ी से बड़ी इमारत खड़ी करने का रहा है गांधी खानदान का आचरण- केशव प्रसाद मौर्य

By  Shagun Kochhar -- August 14th 2023 07:48 PM
भ्रष्टाचार की बड़ी से बड़ी इमारत खड़ी करने का रहा है गांधी खानदान का आचरण- केशव प्रसाद मौर्य

भ्रष्टाचार की बड़ी से बड़ी इमारत खड़ी करने का रहा है गांधी खानदान का आचरण- केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credit: File)

ब्यूरो: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस और विशेष कर गांधी खानदान का आचरण भ्रष्टाचार की बड़ी से बड़ी इमारत खड़ी करने का रहा है. यही नहीं उन्होंने कहा कि 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस के नेता अनेक घोटालों और भ्रष्टाचार में जमानत पर बाहर घूम रहे हैं.


मायावती के बयान का डिप्टी सीएम ने किया स्वागत

दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ मध्यप्रदेश में एक दिन में 41 एफआईआर दर्ज होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने स्वागत किया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस और विशेष कर गांधी खानदान का आचरण भ्रष्टाचार की बड़ी से बड़ी इमारत खड़ी करने का रहा है. 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस के नेता अनेक घोटालों और भ्रष्टाचार में जमानत पर बाहर घूम रहे हैं.


'बगैर जिम्मेदारी के बयान देना कांग्रेस के नेताओं की आदत'

उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेताओं की ओर से ऐसे बयान विशुद्ध रूप से राजनीतिक लाभ के लिए दिए जाते हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि किसी की भावना अगर इस तरह के बयानों से आहत होती है, तभी ऐसे मुकदमे दर्ज करवाए जाते हैं. लोगों को ऐसा मुकदमा लिखाने के लिए कानूनी अधिकार भी मिला हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बगैर जिम्मेदारी के बयान दिया जाना कांग्रेस के नेताओं की आदत बन गई है. वहीं मायावती के समर्थन के सवाल पर उन्होंने कहा है कि मायावती ने क्या कुछ कहा है मैंने देखा नहीं है, लेकिन जो गलत है वो वास्तव में गलत है. अगर इस तरह की कार्रवाई का मायावती जी समर्थन करती हैं तो उनका वेलकम है.


सीएम योगी के ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर दी प्रतिक्रिया

वहीं सीएम योगी समेत कई बीजेपी नेताओं के ट्विटर से ब्लू टिक हटाए जाने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ये टेक्निकल मामला है. इसे आईटी मिनिस्ट्री के लोग देखेंगे. उन्होंने कहा है कि तिरंगा हमारे स्वाभिमान, सम्मान और पहचान का प्रतीक है. इस तिरंगे की आन बान और शान के लिए देश की रक्षा करते हुए हमारे अनेक वीर बांकुरे सैनिक प्राण न्योछावर कर देते हैं. इसलिए तिरंगे से बड़ा हम लोगों के लिए कुछ नहीं है. गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस की 76 वीं वर्षगांठ के मौके पर ट्विटर अकाउंट पर तिरंगा लगाए जाने पर ट्विटर ने ये कार्रवाई की है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो