Sat, Apr 20, 2024

रामगोपाल यादव का दावा, एक-दो दिन में हो सकती है अतीक के बेटे की हत्या

By  Shivesh jha -- March 8th 2023 08:44 AM
रामगोपाल यादव का दावा, एक-दो दिन में हो सकती है अतीक के बेटे की हत्या

रामगोपाल यादव का दावा, एक-दो दिन में हो सकती है अतीक के बेटे की हत्या (Photo Credit: File)

सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अतीक अहमद के बेटे की हत्या का आशंका जताते हुए कहा कि पुलिस ने अतीक अहमद के स्कूल में पढ़ने वाले 2 बेटों को तो पहले ही दिन पकड़ लिया है, आप देख लेना उनमें से एक की हत्या हो सकती है।

रामगोपाल यादव ने कहा कि जबकि संविधान हमें जीवन के अधिकार का मौलिक अधिकार देता है। किसी के जीवन को आप ले नहीं सकते। कानून के अलावा इसका कोई रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि सीधे पुलिस से एनकाउंटर हो तो उसमें कोई मारा जा सकता है, लेकिन पुलिस पकड़ ले, उसके बाद एनकाउंटर करे यह दंडनीय अपराध है।

रामगोपाल यादव ने इटावा के सैफई में कहा कि उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस को असल अपराधी नहीं मिले हैं। पुलिस पर दबाव है कि जो मिल जाए उसे पकड़कर मार दो। अतीक अहमद के दोनों लड़कों को पुलिस ने पकड़ लिया था। आप सब देख लेना एक दो दिन में उनमें से किसी एक की हत्या हो जाएगी।

रामगोपाल ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में किसान विरोधी डबल इंजन की सरकार है। लखनऊ में बैठे लोगों को मालूम हो गया है कि किसान कुछ बिगाड़ नहीं सकता है। यह पार्टी किसानों की पार्टी नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से सत्ता में है। उन्होंने प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं, दबाव है कि पकड़ में जो आए मारो। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो