Wed, Apr 24, 2024

रवि किशन ने कहा याचना नहीं अब रण होगा, योगी के 'मिट्टी में मिला दूंगा' वाले बयान का दिया हवाला

By  Shivesh jha -- March 6th 2023 06:28 PM
रवि किशन ने कहा याचना नहीं अब रण होगा, योगी के 'मिट्टी में मिला दूंगा' वाले बयान का दिया हवाला

रवि किशन ने कहा याचना नहीं अब रण होगा, योगी के 'मिट्टी में मिला दूंगा' वाले बयान का दिया हवाला (Photo Credit: File)

मुठभेड़ में उस्मान की मौत के बारे में पोस्ट करते हुए गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 'उनको मिट्टी में मिला दूंगा' वाले बयान को याद किया। उन्होंने कहा कि याचना नहीं अब रण होगा। उन्होंने कहा माफिया रुपी दुर्योधनो के लिये योगी महाराज भी क्रोधित कृष्ण की तरह रूप धारण करते हैं। 

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर चेतावनी दी कि उमेश पाल की हत्या में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

विधायक राजू पाल हत्याकांड के एक प्रमुख गवाह पाल की हत्या के एक अन्य आरोपी के उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे जाने के बाद यह बयान आया है। उन्होंने कहा कि मामले के संबंध में नियमित रूप से एक जांच चल रही है और इसमें शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी दोषी होगा उसे अधिकारियों द्वारा दंडित किया जाएगा। 

रवि किशन ने कहा कि पूज्य महाराज योगी जी ने कहा था कि वे माफिया सांठगांठ को नष्ट कर देंगे। इस बीच प्रदेश के दूसरे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस ऑपरेशन के लिए पुलिस और एसटीएफ को बधाई दी और कहा कि मैं इस सफलता के लिए पुलिस टीम को बधाई देना हूं। 

उमेश पाल और उनके पुलिस सुरक्षा गार्ड संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह को 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में उनके घर के बाहर गोली मार दी गई थी। जबकि पाल की उसी दिन मौत हो गई थी, दोनों सुरक्षाकर्मियों की बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने सोमवार को बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी विजय चौधरी उर्फ उस्मान की कौंधियारा थाना क्षेत्र में सुबह करीब साढ़े पांच बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो