Advertisment

सपा ने योगी के मंत्री का अतीक अहमद के साथ शेयर की तस्वीर, कैबिनेट से हटाने की मांग

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने सोमवार को गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के साथ उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' की कथित तस्वीरें साझा कीं।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
सपा ने योगी के मंत्री का अतीक अहमद के साथ शेयर की तस्वीर, कैबिनेट से हटाने की मांग

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने सोमवार को गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के साथ उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' की कथित तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल से यूपी के मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की।

Advertisment

समाजवादी पार्टी ने कहा कि योगी जी के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' खुद भ्रष्ट, माफिया और अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं। आज प्रयागराज में एक सम्मेलन में उन पर 5 करोड़ रुपये गबन करने के आरोप लगे। सीएम योगी, अगर आपके पास नैतिकता है तो उन्हें बर्खास्त करें।

बता दने कि अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने नंद गोपाल गुप्ता नंदी पर अतीक अहमद से लिए गए 5 करोड़ रुपये नहीं लौटाने का आरोप लगाया। अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए 'नंदी' ने ट्वीटकर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कानून का राज है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि निराधार आरोप केवल मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने और गुमराह करने का एक असफल प्रयास है। उन्होने कहा कि इसे मेयर के चुनाव से जोड़ना न केवल अप्रासंगिक है बल्कि हास्यास्पद भी है।

bjp sp atiq-ahmed
Advertisment