Advertisment

अतीक-अशरफ मर्डर केस: जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन, 2 महीने के अंदर देनी होगी रिपोर्ट, पोस्टमार्टम में हुए बड़े खुलासे

Atiq-Ashraf murder case ब्यूरो: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की विस्तृत जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया गया है. आयोग 2 महीने के भीतर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगा.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक-अशरफ मर्डर केस: जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन, 2 महीने के अंदर देनी होगी रिपोर्ट, पोस्टमार्टम में हुए बड़े खुलासे

ब्यूरो: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की विस्तृत जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया गया है. आयोग 2 महीने के भीतर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगा.

Advertisment

पुलिस हिरासत में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के मामले में 2 एसआईटी गठित की गई है. डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने एडीजी जोन प्रयागराज, पुलिस कमिश्नर प्रयागराज और डायरेक्टर एफएसएल की अगुवाई में एक एसआईटी गठित की है. वहीं  दूसरी एसआईटी प्रयागराज पुलिस ने शाहगंज थाने में दर्ज हुए मर्डर के केस में गठित की है.



पोस्टमार्टम में हुए बड़े खुलासे

Advertisment

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को रविवार देर शाम कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर को प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई गई. दोनों का पोस्टमार्टम 4 डॉक्टर्स की टीम ने किया था. रिपोर्ट में सामने आया है कि गोलीबारी में चली कुल 13 गोलियां अतीक और अशरफ को लगी. जिसमें से अतीक को सिर में, गर्दन में, सीने में और कमर में कुल 8 और अशरफ को गले में, पीठ में, कमर में, बाजू में और पेट में 5 गोलियां लगी. 





आपको बता दें, शनिवार रात पत्रकार बनकर आए तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ को गोलियों से छलनी कर दिया. दोनों को प्रयागराज के अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था. वहीं इस घटना मीडिया के कैमरे में कैद हो गई. जोकी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

uttar-pradesh-news atiq-ahmed-murder atiq-ahmed-killers atiq-ahmed-postmortem atiq-ahmed-case-update
Advertisment