Thu, May 09, 2024

गृह कलेश बना काल! गर्भवती पत्नी को कार में बैठकर गंगा में कूदा व्यक्ति, पहले माता-पिता और बहन को मारी थी टक्कर

By  Shagun Kochhar -- August 25th 2023 04:57 PM
गृह कलेश बना काल! गर्भवती पत्नी को कार में बैठकर गंगा में कूदा व्यक्ति, पहले माता-पिता और बहन को मारी थी टक्कर

गृह कलेश बना काल! गर्भवती पत्नी को कार में बैठकर गंगा में कूदा व्यक्ति, पहले माता-पिता और बहन को मारी थी टक्कर (Photo Credit: File)

अमरोहा: जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आए है. यहां एक व्यक्ति ने पहले अपने माता-पिता और बहन को गाड़ी से टक्कर मारी. उसके बाद अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर गाड़ी के साथ नदी में कूद गया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है.


गृह कलेश बना काल! 

जानकारी के मुताबिक, ये मामला गजरौला इलाके के सीकरी खादर गांव की है. यहां वारदात को अंजाम देने वाला शाने आलम गांव की दुकान में टेलर का काम करता था. उसकी शादी 5 महीने पहले हुई थी. वहीं उसकी पत्नी 4 महीने की गर्भवती थी.


पैसों को लेकर छिड़ा विवाद

पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाने आलम का गुरुवार को पिता साबिर से पैसों को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बड़ा हो गया की आस पड़ोस वाले भी इकट्ठा हो गए और मामला शांत करवाने की कोशिश की. लेकिन मामला शांत नहीं हुआ और शाने आलम रात करीब 8 बजे गुस्से में पत्नी को लेकर अपनी कार से घर से निकल गया.


माता-पिता और बहन को मारी टक्कर

जब पिता ने शाने आलम को रोकने की कोशिश की तो आलम ने पिता को कार से जोरदार टक्कर मार दी. आलम यहीं नहीं रुका पिता को टक्कर मारने के बाद आलम ने बहन फिर अपनी माता को भी टक्कर मारकर घायल कर दिया.


पत्नी और कार समेत नदी में कूदा

आलम का पागलपन यहीं नहीं थमा. आलम ने घर ने निकलकर रास्ते में एक ई-रिक्शा को टक्कर मारी. इसके बाद गांव से करीब 3 किमी दूर गंगा नदी में कार लेकर कूद गया. आलम करीब 80 से 90 की स्पीड से पत्नी समेत कार लेकर गंगा नहीं में कूद गया. वहीं लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं कार देखते ही देखते तेज बहाव में बह गई.


घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी और कार की तलाश की. शुक्रवार सुबह करीब 10 किमी दूर से आलम का शव बरामद हुआ. वहीं पत्नी और कार की तलाश जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो