Fri, Apr 19, 2024

मुख्तार अंसारी पर एक और मामला हुआ दर्ज, बैरक की चेकिंग के दौरान मिली बड़ी गड़बड़ी

By  Shagun Kochhar -- May 21st 2023 02:39 PM
मुख्तार अंसारी पर एक और मामला हुआ दर्ज, बैरक की चेकिंग के दौरान मिली बड़ी गड़बड़ी

मुख्तार अंसारी पर एक और मामला हुआ दर्ज, बैरक की चेकिंग के दौरान मिली बड़ी गड़बड़ी (Photo Credit: File)

बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. क्योंकि बांदा पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. किस मामले को लेकर ये मुकदमा दर्ज किया गया है. यहां पढ़ें...


मुख्तार अंसारी पर एक और मामला दर्ज

माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. वहीं अब बांदा पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर मुकदमा दर्ज कर दिया है. बांदा पुलिस ने मुख्तार पर दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में ये मामला दर्ज किया है. दरअसल, पुलिस ने मुख्तार अंसारी के दस्तावेजों की जांच की थी. जांच के दौरान सामने आया कि मुख्तार अंसारी के आधार कार्ड में जन्म की तारीख उसके पेन कार्ड और वोटर आईडी कार्ड से अलग लिखी हुई थी. इसी के साथ ही अंसारी के दस्तावेजों में हिंदी और अंग्रेजी नामों में भी गड़बड़ी मिली है. 


बता दें ये कार्रवाई तक हुई जब शुक्रवार को डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल और एसपी अभिनंदन अचौक निरीक्षण के लिए बांदा जेल पहुंचे थे. जब मुख्तार अंसारी की बैरक में तलाशी ली गई तो इन दस्तावेजों का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने दस्तावेजों को कब्जे में ले लिया है.


इन धाराओं से तहत मामला दर्ज

इसी के चलते बांदा पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर धारा 420, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ ही इन दस्तावेजों में फेरबदल करने में और जिन लोगों का भी हाथ है उनके खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है और उनके खिलाफ भी मामले दर्ज किये गए हैं.


बता दें मुख्तार अंसारी पर कुल 61 मामले पहले से ही दर्ज हैं. अंसारी पिछले 18 सालों से जेल में बंद है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो