Fri, Apr 26, 2024

ASAD ENCOUNTER: कसारी मसारी में दफनाया जाएगा असद का शव, खोदी गई कब्र

By  Shagun Kochhar -- April 14th 2023 12:36 PM -- Updated: April 14th 2023 01:24 PM
ASAD ENCOUNTER: कसारी मसारी में दफनाया जाएगा असद का शव, खोदी गई क्रब

ASAD ENCOUNTER: कसारी मसारी में दफनाया जाएगा असद का शव, खोदी गई कब्र (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक अहमद के बेटे और शूटर गुलाम का बीते दिन यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. दोनों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम ने रात करीब 2.30 बजे तक किया. वहीं आगे अब दोनों के शवों को दफनाया जाएगा. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि असद का शव झांसी में परिजनों को नहीं दिया जाएगा और पुलिस की निगरानी में सुपुर्दे-खाक होगा.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या खुलासा हुआ?

दोनों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम ने किया. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई गई. असद की मौत पुलिस की 2 गोलियां लगने से हुई. एक गोली पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरती हुई बाहर निकल गई तो दूसरी सीने में लगी और गले में फंस गई. डॉक्टर ने शरीर से एक गोली बरामद की है. वहीं शूटर गुलाम को एक गोली लगी.


पैतृक गांव में खोदी जा रही अतीक के बेटे की कब्र

प्रयागराज में अतीक अहमद के बेटे की कब्र उसके अपने पैतृक गांव कसारी मसारी में खोदी जा रही है. वहां पर काम करने वाले व्यक्ति बताया कि यहां पर अतीक अहमद के पिता और माता की कब्र है. वहीं अब उसके बेटे असद की कब्र को खोदा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शाम को नमाज के बाद शव यहां पर दफनाया जाएगा.


वहीं शूटर गुलाम के परिवार के लोगों का कहना है कि वो गुलाम के मृत शरीर को देखना नहीं चाहेंगे अगर बॉडी आती है तो उसे पैतृक गांव महदेरी में दफनाया जाएगा.


माफिया अतीक और अशरफ से जुड़ा नया अपडेट

वहीं दूसर ओर माफिया अतीक और अशरफ से अब एटीएस इनसे पूछताछ करेगी. एटीएस पाकिस्तानी असलहों की तस्करी को लेकर, आईएसआई कनेक्शन के साथ आतंकी संगठन लश्करे तैयबा से संबंधों को लेकर पूछताछ होगी. एटीएस की टीम अतीक और अशरफ से पूछताछ के लिए प्रयागराज पहुंच गई है. अभी फिलहाल अतीक और अशरफ 17 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी रिमांड पर है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो