Advertisment

ASAD ENCOUNTER: कसारी मसारी में दफनाया जाएगा असद का शव, खोदी गई कब्र

ASAD ENCOUNTER: अतीक अहमद के बेटे और शूटर गुलाम का बीते दिन यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. दोनों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम ने रात करीब 2.30 बजे तक किया. वहीं आगे अब दोनों के शवों को दफनाया जाएगा. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि असद का शव झांसी में परिजनों को नहीं दिया जाएगा और पुलिस की निगरानी में सुपुर्दे-खाक होगा.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
ASAD ENCOUNTER: कसारी मसारी में दफनाया जाएगा असद का शव, खोदी गई क्रब

ब्यूरो: अतीक अहमद के बेटे और शूटर गुलाम का बीते दिन यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. दोनों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम ने रात करीब 2.30 बजे तक किया. वहीं आगे अब दोनों के शवों को दफनाया जाएगा. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि असद का शव झांसी में परिजनों को नहीं दिया जाएगा और पुलिस की निगरानी में सुपुर्दे-खाक होगा.

Advertisment



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या खुलासा हुआ?

दोनों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम ने किया. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई गई. असद की मौत पुलिस की 2 गोलियां लगने से हुई. एक गोली पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरती हुई बाहर निकल गई तो दूसरी सीने में लगी और गले में फंस गई. डॉक्टर ने शरीर से एक गोली बरामद की है. वहीं शूटर गुलाम को एक गोली लगी.

Advertisment



पैतृक गांव में खोदी जा रही अतीक के बेटे की कब्र

प्रयागराज में अतीक अहमद के बेटे की कब्र उसके अपने पैतृक गांव कसारी मसारी में खोदी जा रही है. वहां पर काम करने वाले व्यक्ति बताया कि यहां पर अतीक अहमद के पिता और माता की कब्र है. वहीं अब उसके बेटे असद की कब्र को खोदा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शाम को नमाज के बाद शव यहां पर दफनाया जाएगा.

Advertisment



वहीं शूटर गुलाम के परिवार के लोगों का कहना है कि वो गुलाम के मृत शरीर को देखना नहीं चाहेंगे अगर बॉडी आती है तो उसे पैतृक गांव महदेरी में दफनाया जाएगा.



माफिया अतीक और अशरफ से जुड़ा नया अपडेट

वहीं दूसर ओर माफिया अतीक और अशरफ से अब एटीएस इनसे पूछताछ करेगी. एटीएस पाकिस्तानी असलहों की तस्करी को लेकर, आईएसआई कनेक्शन के साथ आतंकी संगठन लश्करे तैयबा से संबंधों को लेकर पूछताछ होगी. एटीएस की टीम अतीक और अशरफ से पूछताछ के लिए प्रयागराज पहुंच गई है. अभी फिलहाल अतीक और अशरफ 17 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी रिमांड पर है.

uttar-pradesh-news atiq-ahmad-son-encounter graveyard kasari-masari-graveyard
Advertisment