Advertisment

अतीक-अशरफ हत्याकांड: बढ़ाई गई तीनों शूटर्स की न्यायिक हिरासत, आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई कैंसिल

atiq ahmed murder case update प्रयागराज: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सरेआम गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुलाने वाले तीनों आरोपी की गुरुवार को न्यायिक हिरासत खत्म हो गई. गुरुवार को तीनों की कोर्ट में पेशी हुई. जहां तीनों की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है. वहीं अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई कैंसिल हो गई.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक-अशरफ हत्याकांड: बढ़ाई गई तीनों शूटर्स की न्यायिक हिरासत, आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई कैंसिल

प्रयागराज: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सरेआम गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुलाने वाले तीनों आरोपी की गुरुवार को न्यायिक हिरासत खत्म हो गई. गुरुवार को तीनों की कोर्ट में पेशी हुई. जहां तीनों की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है. वहीं अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई कैंसिल हो गई.

Advertisment



बता दें, तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जिला कारागार में बन्द हैं. अतीक-अशरफ पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले तीनों आरोपी लवलेश, अरुण मौर्य और सन्नी सिंह की गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत खत्म हो गई. जिसके बाद आज तीनों की सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई. जहां से तीनों अभियुक्तों को और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आज पुलिस की ओर से कोर्ट में याचिका पेश की गई थी. जिसके तहत सीजेएम सतीश चन्द्र ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर कर दिया है. अब इस मामले में 7 जून को अगली पेशी होगी.



Advertisment

बता दें 15 अप्रैल को प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की इन तीनों हमलावरों ने गोलियों मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के समय पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच करवाने के लिए अस्पताल लेकर आई थी. इसी दौरान पत्रकारों के भेस में आए तीनों हमलावरों ने दोनों भाई पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. सबसे पहली गोली अतीक को सिर पर मारी गई.



आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज सुनवाई हुई कैंसिल 

वहीं दूसरी ओर माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर आज सुनवाई कैंसिल हो गई. आज आयशा नूरी की सरेंडर याचिका पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन विपक्ष की ओर से कोई भी पेश नहीं हुआ. जिसके चलते सुनवाई कैंसिल कर दी गई. अब मामले की अगली सुनवाई 29 मई को होगी. बता दें पुलिस ने आयशा को हत्याकांड का साजिशकर्ता माना है. बता दें उमेश पाल मर्डर में आयशा नूरी आरोपी है. क्योंकि नूरी ने मेरठ में अपने घर पर गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी, जिसका सीसीटीवी भी सामने आया था.



uttar-pradesh-news atiq-ahmed-killers atiq-ahmad-murder-case
Advertisment