Sat, May 25, 2024

अतीक-अशरफ की हत्या से पहले होटल में ठहरे थे तीनों हत्यारे, कमरा नंबर 203 में हुई थी पूरी प्लानिंग!

By  Shagun Kochhar -- April 22nd 2023 03:09 PM
अतीक-अशरफ की हत्या से पहले होटल में ठहरे थे तीनों हत्यारे, कमरा नंबर 203 में हुई थी पूरी प्लानिंग!

अतीक-अशरफ की हत्या से पहले होटल में ठहरे थे तीनों हत्यारे, कमरा नंबर 203 में हुई थी पूरी प्लानिंग! (Photo Credit: File)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब प्रयागराज पुलिस जांच के दौरान उस होटल में पहुंच गई जहां अतीक और अशरफ के हत्यारे खूनी वारदात को अंजाम देने से पहले रुके थे.


होटल का वो रूम नंबर 203

जानकारी के मुताबिक, ये तीनों हत्यारे प्रयागराज रेलवे स्टेशन के पास एक नंबर गेट के सामने एक होटल में रुके थे. बताया जा रहा है कि तीनों ने रेकी करने और हत्या की प्लानिंग करने के लिए होटल में कमरा लिया था. तीनों होटल के रूम नंबर 203 में ठहरे. यहीं से तीनों हमलावरों ने पहले अतीक और उसके भाई अशरफ को लेकर रेकी की. कुछ दिनों तक तीनों रेकी के मकसद से आते-जाते रहे.


वहीं अब एसआईटी की टीम ने प्रयागराज के होटल पहुंचकर पूछताछ की और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. साथ ही पुलिस ने एंट्री रजिस्टर भी अपने कब्जे में ले लिए. छानबीन में होटल के कमरे से दो मोबाइल फोन और एक चार्जर बरामद हुआ हैं. वहीं दोनों की फोन में सिम कार्ड नहीं थे. एसआईटी को पुराने नंबर भी मिले हैं जिनका सीडीआर निकाला जा रहा है. मौके पर मौजूद होटल मैनेजर ने कहा कि उनकी तरफ से सभी रिकॉर्ड पुलिस को सौंप दिए गए हैं.


फुल प्रूफ प्लान के साथ दिया वारदात को अंजाम

15 अप्रैल को तीनों हमलावर प्लान के मुताबिक कैल्विन अस्पताल के बाहर पहुंचे और जैसे की दोनों भाइयों को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए लाया गया. तीनों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया. सबसे पहले अतीक के सिर पर गोली मारी गई. फिर अशरफ पर हमला हुआ. जब हमलावरों ने दोनों पर गोलियां चलाई उस दौरान कई मीडिया कर्मचारी भी वहां मौजूद थे और अतीक और अशरफ से बात करने की कोशिश कर रहे थे.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो