Advertisment

नशे में धुत शख्स ने रविदास मंदिर में लगा दी आग, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

डिप्टी एसपी अशोक मिश्रा ने दावा किया कि सोमवार की रात मिर्ची खुर्द गांव में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में मंदिर में आग लगा दी थी।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
नशे में धुत शख्स ने रविदास मंदिर में लगा दी आग, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के चितबरगांव में रविदास मंदिर में कथित तौर पर आग लगा दी गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डिप्टी एसपी अशोक मिश्रा ने दावा किया कि सोमवार की रात मिर्ची खुर्द गांव में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में मंदिर में आग लगा दी थी।

Advertisment

पुलिस उपाधीक्षक अशोक मिश्रा ने कहा कि घटना सोमवार रात मिर्ची खुर्द गांव में हुई जब एक व्यक्ति ने नशे की हालत में मंदिर में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत पर राजेश तिवारी, आदित्य, रवींद्र, जानकी और मुन्ना तिवारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि मंदिर के अंदर संत रविदास की मूर्ति आग में क्षतिग्रस्त हो गई, उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। सब डिविजनल मजिस्ट्रेट प्रशांत नायक ने कहा कि रात में प्रतिमा और एक झोपड़ी में आग लगा दी गई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया जिसमें पुलिसकर्मी झोपड़ी में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। संत रविदास की नई प्रतिमा लगाई जा रही है और गांव में पुलिस की टीम तैनात कर दी गई है ताकि सामाजिक स्तर पर सौहार्द न बिगड़े।

up-police ravidas-temple
Advertisment