Thu, Mar 23, 2023

Boy Thrown Off Building In Noida: नोएडा में जिम मालिक ने चोरी के आरोप में एक लड़के को बिल्डिंग से फेंका

By  Bhanu Prakash -- March 7th 2023 12:06 PM
Boy Thrown Off Building In Noida: नोएडा में जिम मालिक ने चोरी के आरोप में एक लड़के को बिल्डिंग से फेंका

Boy Thrown Off Building In Noida: नोएडा में जिम मालिक ने चोरी के आरोप में एक लड़के को बिल्डिंग से फेंका (Photo Credit: File)

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सोमवार को एक 18 वर्षीय युवक को कथित तौर पर पीटने और चोरी के आरोप में दूसरी मंजिल से नीचे फेंकने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

आरोपियों की पहचान नीरज यादव और अरुण कुमार के रूप में हुई है।

पीड़ित शिवा शर्मा यादव द्वारा चलाए जा रहे जिम में क्लीनर के रूप में काम करता था। वह अपने बड़े भाई अवनीश शर्मा और शर्मा की पत्नी के साथ एक ही बिल्डिंग में किराए पर रहता था। बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर जिम है।

“उन्होंने फोन किया और आरोप लगाया कि मेरे भाई ने कुछ चुराया है। मैंने उन्हें प्रतीक्षा करने के लिए कहा - मेरा कार्यालय भवन से केवल 2 किमी दूर है, और मैं तुरंत घर चला गया। लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी। उन्होंने मेरे भाई को बेरहमी से पीटा। खुद को बचाने के लिए, वह दूसरी मंजिल पर भाग गया, लेकिन उन्होंने उसे इमारत से धक्का दे दिया, ”बदायूं जिले में अपने गांव खुर्दी के रास्ते में एम्बुलेंस में अपने भाई के शव के पास बैठे अवनीश (24) ने कहा।

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे हुई। शिवा को जिला अस्पताल ले जाया गया, और फिर सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। सोमवार तड़के उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

“मेरा भाई अपने जिम में सफाई करने के साथ-साथ अन्य काम भी करता था। वह पांच महीने से वहां था। उन्होंने उसे 8,000 रुपये प्रति माह वेतन देने का वादा किया था, लेकिन उसे कभी भुगतान नहीं किया। पहले भी उन्होंने 18 हजार रुपये की चोरी का आरोप लगाया था और कहा था कि जब तक यह पैसा वापस नहीं मिल जाता, वह जिम में काम करना बंद नहीं कर सकते।' “3 मार्च को, उन्होंने शिव को कुछ लाने के लिए अपने लॉकर की चाबियां दीं। जब उसने किया, तो उन्होंने उस पर 50,000 रुपये चुराने का आरोप लगाया।

अवनीश के पिता की चार साल पहले मृत्यु हो गई थी और परिवार की आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा था। "वह 1 जनवरी को 18 साल का हो गया," उसके भाई ने कहा।

सहायक पुलिस आयुक्त (मध्य नोएडा) अमित प्रताप सिंह ने कहा कि दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। “यादव और कुमार को अदालत में पेश किया गया और उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

  • Share

Latest News

Videos