Thu, May 02, 2024

अतीक-अशरफ मर्डर केस: बदली गई तीनों शूटरों की जेल, प्रयागराज से प्रतापगढ़ शिफ्ट, क्या इनकी जान को है खतरा?

By  Shagun Kochhar -- April 17th 2023 05:52 PM
अतीक-अशरफ मर्डर केस: बदली गई तीनों शूटरों की जेल, प्रयागराज से प्रतापगढ़ शिफ्ट, क्या इनकी जान को है खतरा?

अतीक-अशरफ मर्डर केस: बदली गई तीनों शूटरों की जेल, प्रयागराज से प्रतापगढ़ शिफ्ट, क्या इनकी जान को है खतरा? (Photo Credit: File)

ब्यूरो: 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को गोली मारने वाले तीन शूटरों की सोमवार को जेल बदली गई. उन्हें प्रयागराज से प्रतापगढ़ शिफ्ट कर दिया गया. तीनों को सुरक्षा कारणों की वजह से नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट किया गया है.


तीनों की जान को खतरा!

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, तीनों शूटर्स अरुण मौर्या, सनी सिंह और लवलेश तिवारी पर सलाखों के पीछे हमले का खतरा मंडरा रहा है. जिसके कारण उन्हें उच्च सुरक्षा वाली सेल में ट्रांसफर कर दिया गया है. गैंगस्टर अतीक अहमद का जेल में कथित तौर पर एक अच्छा नेटवर्क था इसी को देखते हुए शायद अधिकारियों ने तीनों को एक उच्च-सुरक्षा सेल में स्थानांतरित करने का फैसला लिया. क्योंकि उन्हें अन्य कैदियों के साथ रखना जोखिम भरा हो सकता था.


शनिवार रात पत्रकार बनकर आए तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ को गोलियों से छलनी कर दिया. दोनों को प्रयागराज के अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था. वहीं इस घटना मीडिया के कैमरे में कैद हो गई. अतीक और अशरफ को मारने वाले शूटर अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी को रविवार को जिला अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का अंतिम संस्कार रविवार को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में हुआ.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो