Tue, Apr 23, 2024

यूपी में पत्रकार पर हमला ! पत्रकार ने भाजपा नेता के भाई पर लगाया हमले का आरोप

By  Shivesh jha -- March 7th 2023 10:41 AM
यूपी में पत्रकार पर हमला ! पत्रकार ने भाजपा नेता के भाई पर लगाया हमले का आरोप

यूपी में पत्रकार पर हमला ! पत्रकार ने भाजपा नेता के भाई पर लगाया हमले का आरोप (Photo Credit: File)

पत्रकार देवेंद्र खरे ने भाजपा नेता के भाई पर हमला करवाने का आरोप लगाया है। बता दें कि जनवरी के अंत में पत्रकार पर कथित तौर पर अज्ञात हमलावरों ने हमला किया था, हमले में दो गोली लगने से पत्रकार देवेंद्र खरे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बीते 26 फरवरी की शाम पत्रकार देवेंद्र खरे पर अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर हमला किया। खरे के मुताबिक हमला बीजेपी जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के भाई ऋतुराज सिंह ने किया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में हाल के दिनों में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है।

किशनपुर लाइन बाजार निवाली पत्रकार देवेंद्र खरे घटना के समय अपने दफ्तर में चार अन्य पत्रकार साथियों के साथ बैठे थे उसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश आए और देवेंद्र को लक्ष्य कर गोली मार दी। देवेंद्र ने बचने की कोशिश की इसके बाद भी गोली उनके हाथ को छूते हुए निकल गई।

खरे ने कहा कि ऋतुराज सिंह ने मुझ पर अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमले की एक खबर के बारे में दबाव डाला था लेकिन मैंने हार नहीं मानी। इस पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। मुझे संदेह है कि इन लोगों ने मुझे मारने की कोशिश की है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो