Wed, Apr 24, 2024

Man Sets Room On Fire in Ghaziabad: गाजियाबाद में पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने कमरे में लगाई आग, 10 लोग घायल

By  Bhanu Prakash -- March 11th 2023 02:15 PM
Man Sets Room On Fire in Ghaziabad: गाजियाबाद में पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने कमरे में लगाई आग, 10 लोग घायल

Man Sets Room On Fire in Ghaziabad: गाजियाबाद में पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने कमरे में लगाई आग, 10 लोग घायल (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: गाजियाबाद में शुक्रवार को एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने कथित विवाहेतर संबंध को लेकर अपनी पत्नी से कहासुनी के बाद अपने घर के एक कमरे में रसोई गैस का इस्तेमाल कर आग लगा दी, जिससे 10 लोग झुलस गए पुलिस ने यह जानकारी दी

घटना लोनी सीमा क्षेत्र के तिलक नगर कॉलोनी में हुई, उन्होंने कहा।

सुरेश का उसकी पत्नी रितु (36) से तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) रवि कुमार ने बताया कि गुस्से में आकर उसने चूल्हे से रसोई गैस सिलेंडर का पाइप खींच लिया।

जैसे ही गैस कमरे में फैलने लगी, रितु मदद के लिए चिल्लाई और परिवार के अन्य सदस्य गैस रेगुलेटर बंद करने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, सुरेश ने गैस लाइटर चला दिया और कमरे में कुछ देर के लिए आग लग गई।

इस घटना में सुरेश, उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों सहित दस लोग झुलस गए और उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। डीसीपी ने कहा कि सभी का इलाज चल रहा है।

सुरेश के परिजनों ने आरोप लगाया कि वह एक अन्य महिला के साथ विवाहेतर संबंध में है, जो अपने पति को छोड़कर अकेली रहती है। उन्होंने दावा किया कि उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है, पुलिस ने कहा।

सुरेश के परिजनों से लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो