Advertisment

Man Tries To Kidnap kid in Ghaziabad: गाजियाबाद के चार्म्स कैसल सोसाइटी से एक बच्चे का अपहरण करने की कोशिश

राजनगर एक्सटेंशन में गाजियाबाद की चार्म्स कैसल सोसाइटी से सोमवार रात करीब 8:30 बजे एक बच्चे के अपहरण की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उस व्यक्ति ने बच्ची को चुराने और भागने की कोशिश की जब उसका पिता अपने दूसरे बच्चे के साथ समाज के खेल के मैदान के अंदर कुछ ही मीटर की दूरी पर था।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Man Tries To Kidnap kid in Ghaziabad: गाजियाबाद के चार्म्स कैसल सोसाइटी से एक बच्चे का अपहरण करने की कोशिश

नोएडा: राजनगर एक्सटेंशन में गाजियाबाद की चार्म्स कैसल सोसाइटी से सोमवार रात करीब 8:30 बजे एक बच्चे के अपहरण की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है उस व्यक्ति ने बच्ची को चुराने और भागने की कोशिश की जब उसका पिता अपने दूसरे बच्चे के साथ समाज के खेल के मैदान के अंदर कुछ ही मीटर की दूरी पर था।

Advertisment

मीडिया से बात करते हुए बच्ची के पिता भाविक चौधरी ने बताया कि उनकी जुड़वां बेटियां हैं जो 1 साल 4 महीने की हैं. उसने कहा कि वह काम से लौटने के बाद रोजाना उन्हें सोसायटी के पार्क में खेलने ले जाता है और सोमवार को भी ऐसा ही किया। उन्होंने कहा कि एक बेटी एक स्लाइड की ओर भागी, जबकि दूसरी पार्क के दूसरे छोर पर फव्वारे के पास थी।

उन्होंने कहा, "मैं अपनी पहली बेटी की ओर गया ताकि वह स्लाइड से गिरकर खुद को चोटिल न कर ले और अचानक मैंने देखा कि एक आदमी ने मेरी दूसरी बेटी को उठा लिया जो फव्वारे के पास थी। मैं तुरंत उसकी ओर दौड़ी और उस आदमी से पूछा कि वह कौन है और उसने मेरी बेटी को गोद में क्यों लिया। इस पर उस अनजान व्यक्ति ने कहा कि यह उसकी बेटी है और इससे मैं स्तब्ध रह गया।'

“मैंने अपने बच्चे को छीन लिया, आरोपी को उसके कॉलर से पकड़ लिया और हंगामा किया और उसे पार्क की ओर खींच लिया जहाँ अन्य निवासी मौजूद थे। इसके बाद, अन्य निवासी सतर्क हो गए और पुलिस को सूचित किया, ”पिता ने कहा।

निवासियों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया और यह भी संदेह कर रहे हैं कि वह आदमी अकेला नहीं था, लेकिन उसके साथ कुछ साथी जरूर थे जो समाज के अंदर छिपे होंगे या हंगामा देखकर भाग गए होंगे। सोसायटी के अंदर बच्चा चोरी की कोशिश नाकाम होने के बाद सोसायटी के सुरक्षा प्रमुख अरविंद शर्मा को भी पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

ghaziabad-crime-news man-tries-to-kidnap-kid-in-ghaziabad charms-castle-society
Advertisment