Advertisment

उत्तर प्रदेश: भाई-बहन का था अवैध संबंध, मां ने किया विरोध तो उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सौतेले भाई-बहनों के बीच अवैध संबंध का विरोध करने पर एक महिला की हत्या कर दी गयी।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
उत्तर प्रदेश: भाई-बहन का था अवैध संबंध, मां ने किया विरोध तो उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सौतेले भाई-बहनों के बीच अवैध संबंध का विरोध करने पर एक महिला की हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद महिला की बेटी और सौतेला बेटा मौके से फरार हो गए, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

Advertisment

मृतक की पहचान शांति सिंह के रूप में हुई है, जबकि गिरफ्तार आरोपी शिवम और तन्नू उर्फ पूजा हैं। पूजा की शादी किसी और से तय होने के बाद दोनों ने मिलकर हत्या की योजना बनाई थी।

पुलिस के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के बंधु विहार इलाके में किराए के मकान में शांति की लाश मिली थी। पूजा शांति की तीसरी शादी से हुई बेटी है जबकि शिवम उसके दूसरे पति का बेटा है। सौतेले भाई-बहन मां की हत्या कर फरार हो गए। 

पुलिस ने कहा कि शांति के चेहरे और गर्दन पर चाकू से कई वार किए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पूजा के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर शिवम को हिरासत में लिया गया था, जो हत्या के बाद से लापता भी थी। 

उन्होंने कहा कि उसी के बयान के आधार पर पूजा को भी हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और पूजा की शादी किसी और से तय कर दी थी। इसलिए, उन्होंने अपनी मां को मारने और साथ रहने के लिए दिल्ली जाने की योजना बनाई थी।

up-police brother-and-sister-illegal-relationship
Advertisment