Tue, Apr 16, 2024

जालौन: दिन दहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 2 युवकों ने सिर में मारी गोली, पुलिस थाने महज 200 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

By  Shagun Kochhar -- April 17th 2023 04:38 PM -- Updated: April 17th 2023 04:50 PM
जालौन: दिन दहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 2 युवकों ने सिर में मारी गोली, पुलिस थाने महज 200 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

जालौन: दिन दहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 2 युवकों ने सिर में मारी गोली, पुलिस थाने महज 200 मीटर की दूरी पर हुई वारदात (Photo Credit: File)

जालौन: जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां परीक्षा देकर घर जा रही एक छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने दिनदहाड़े बीच चौराहे पर गोली मार दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटरा तिराहे की है. बताया जा रहा है कि ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) सोमवार को एट में बने राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने के आई हुई थी, जब वो परीक्षा देने के बाद अपने घर वापस जाने के लिए कोटरा तिराहे की ओर जा रही थी, इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार दो युवक तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे जिसमें एक युवक ने उसकी सिर पर तमंचे से गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


दिनदहाड़े मारी गोली

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची, जो अब मामले की जांच में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया, साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. बता दें बाइक सवार युवकों ने जिस जगह घटना पर अंजाम दिया है, उससे थाना महज 200 मीटर की दूरी पर है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो